ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने सुशांत पर किया पोस्ट, कह डाली ये बात

0
4
M-cap के हिसाब से जानिए इंडिया के टॉप-10 बैंक में कौन है आगे, चेक करें ये लिस्ट

पिंकी रोशन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. Photo Credit-@pinkieroshan/Instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने इंस्टाग्राम पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब फिर से सवाल उठा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 22, 2020, 11:11 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को अब चार महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है. लेकिन उनके निधन की चर्चाएं अभी थमी नहीं है. सुशांत का परिवार और उनके फैंस अभी भी सीबीआई (CBI) से जल्द जांच की आस लगा के बैठे हैं. हालांकि, एम्स की रिपोर्ट में मर्डर एंगल नकार दिया गया है, लेकिन परिवार को अब भी लगता है ये साजिश है. बॉलीवुड (Bollywood) भले अब सुशांत मामले पर चुप बैठ गया हो, लेकिन हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने सुशांत के निधन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मम्मी पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक्टर की एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना’. पिंकी रोशन ने अपनी पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है.

पिंकी रोशन की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं और उनके परिवार को बॉलीवुड के दूसरे लोगों से अलग बता रहे हैं. पिंकी की ये पोस्ट सोचने पर मजबूर कर रही है कि आखिर उन्होंने ये किसके लिए लिखा है? वो कौन है, जो सच्चाई छुपा रहा है? सुशांत केस की बात करें तो अभी भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई चल रही है. एनसीबी तो अभी भी ड्रग मामले में गिरफ्तारी कर रही है, लेकिन सीबीआई अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. इस केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और सुशांत के स्टाफ के लोगों सहित 23 लोगों की गिरफ्तारी की थी. रिया चक्रवर्ती अभी जमानत पर बाहर हैं.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रही हैं. दुनियाभर के फैन्स भी श्वेता के कैंपेन का सपोर्ट कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here