सलमान खान का परिवार भी हुआ क्रिकेट टीम का मालिक, IPL जैसी इस लीग में देंगे इन टीम्स को टक्कर

0
2
 21 नवंबर से श्रीलंका प्रीमियर लीग की शुरुआत होने वाली है, जिसमें पांच टीम हिस्सा लेने वाली है.

21 नवंबर से श्रीलंका प्रीमियर लीग की शुरुआत होने वाली है, जिसमें पांच टीम हिस्सा लेने वाली है.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने भी एक अपनी एक क्रिकेट टीम खरीद ली है. जी हां, आईपीएल के तर्ज पर श्रीलंका में शुरू होने जा रही श्रीलंका प्रीमियर लीग में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 21, 2020, 3:47 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड सितारों का क्रिकेट प्रेम देखते ही बनता है. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League- IPL) में भी कई सितारों की अपनी टीम है. इसके साथ ही अब बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने भी एक अपनी एक क्रिकेट टीम खरीद ली है. जी हां, आईपीएल के तर्ज पर श्रीलंका में शुरू होने जा रही श्रीलंका प्रीमियर लीग में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है.

टीम कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) सोहेल खान की है
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 21 नवंबर से श्रीलंका प्रीमियर लीग की शुरुआत होने वाली है, जिसमें पांच टीम हिस्सा लेने वाली है और उन पांच में से एक टीम कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) सोहेल खान की है. खबरों की मानें तो ये निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए किया गया है. इस निवेश का हिस्सा सलीम खान और सलमान खान भी हैं.

क्रिस गेल होंगे टीम का हिस्सा

इस लीग में कैंडी टस्कर्स की टक्कर कोलंबो किंग्स (Colombo Kings), दांबुला हॉक्स (Dambulla Hawks), गैल ग्लेडिएटर्स (Galle Gladiators) और जाफना स्टालियन्स (Jaffna Stallions) से होने वाली है. बता दें, सोहेल की टीम में वेस्ट इंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल को जगह मिली है. क्रिस गेल अपने लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं. वहीं सोहेल खान भी उन्हें इस टीम का एक अहम हिस्सा मानते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड ‘राधे’ में नजर आने वाले हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here