बंजार में रात को खाई में गिरी कार, 2 युवकों की मौत, महिला घायल

0
3
कुल्लू में सड़क हादसा.

कुल्लू में सड़क हादसा.

Car accident in Kullu: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले बताया कि पेड़चा के समीप खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गई है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला के बंजार उपमंडल के ग्रांहों पेडचा सड़क मार्ग पर कार 500 गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुई. हादसे (Accident) में कार सवार 3 व्यक्तियों में से 2 की घटनास्थल पर मौत हो, जबकि महिला घायल है. गंभीर घायल (Injured) महिला को ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बंजार अस्पताल में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद  क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर किया. रात को हादसा होने के चलते ग्रामीणों को शवों को निकालने में कडी मशक्कत करनी पड़ी.

स्थानीय व्यक्तियों की मदद से हादसे में घायल महिला 26 वर्षीय विनय कुमारी पत्नी पवीन्द्र सिंह गांव शपनील डाकघर अनाह को बंजार अस्पताल में प्राथमिक उपचार के पश्चात क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया गया है.

दो युवकों की जान गई

23 वर्षीय बाल कृष्ण पुत्र दुले सिंह गांव पडेचा डाकघर मोहनी और 28 वर्षीय भीम सेन उर्फ पुनिया राम पुत्र सेस राम गांव पेडचा डाकघर मोहनी की मौत हो गई. पुलिस की टीम ने शवों को अपने कब्जे में लेकर बंजार अस्पताल पहुँचाया है. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी ने बंजार अस्पताल में घायल महिला का हालचाल जाना और मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करत हुए परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.क्या बोले एसपी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले बताया कि पेड़चा के समीप खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गई है. एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. शवों को बुधवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here