दिग्गज एक्ट्रेस दीप्ति नवल को आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी के बाद अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, बताया कैसी है हालत

0
4
दीप्ति नवल (Photo Credit- @deepti.naval/Instagram)

दीप्ति नवल (Photo Credit- @deepti.naval/Instagram)

68 वर्षीय एक्ट्रेस दीप्ति नवल (Deepti Naval) को बीते दिनों हार्ट अटैक (Heart Attack) की खबरें आई थीं. वहीं अब वो अस्पताल (Hospital) से डिस्चार्ज हो गई हैं. उन्होंने खुद बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 21, 2020, 5:14 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस दीप्ति नवल (Deepti Naval) हाल ही में सुर्खियों में आ गई हैं. बीते 19 अक्टूबर को दीप्ति नवल एंजियोप्लास्टी हुई है. 68 वर्षीय एक्ट्रेस दीप्ति नवल को हार्ट अटैक (Heart Attack) आया था. जिसके बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें मोहाली के एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज हुआ. दीप्ति मनाली में थीं जहां से उन्हें मोहाली लाया गया था. ये खबर आने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे थे. हालांकि अब दीप्ति एंजियोप्लास्टी के बाद अस्पताल से डिस्टार्स हो चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने खुद बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है.

68 की उम्र में दीप्ति नवल के लिए एंजियोप्लास्टी काफी मुश्किल रही. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार को अस्पताल से डिस्टार्ज होने के बाद दीप्ति नवल ने कहा है कि वो पूरी तरह ठीक हैं. बता दें कि एंजियोप्लास्टी दिल की बंद हो चुकी आर्टरीज को खोलने के लिए कराया जाता है. जिसकी वजह से हार्ट में कई तरह की परेशानी होने से रोकी जा सकती हैं.

इससे पहले दीप्ति डिप्रेशन के लेकर अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. जो उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद किया था. उन्होंने लिखा था- ‘इन दिनों, इतना कुछ हो रहा है, मन एक बिंदु पर ठहर गया है. या यूं कहें सदमे में आ गया है. आज मुझे लगा कि मुझे वो कविता शेयर करनी चाहिए जो मैंने अवसाद, चिंता, आत्मघाती विचारों से लड़ते वक्त लिखी थी- कठिन लड़ाई – और कैसे! मुझे आज आप सभी के साथ अपने इन्हीं निजी विचारों को साझा करने का साहस मिला है’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दीप्ति नवल अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में नजर आई थीं. उन्होंने 1978 में फिल्म ‘जूनून’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here