इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने शादी-तलाक पर शेयर किया पोस्ट, कह डाली ये बात

0
3
इमरान खान ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी रचाई थी.

इमरान खान ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी रचाई थी.

अवंतिका (Avantika) के इस पोस्ट को फैंस उनके रिलेशनशिप के साथ भी जोड़कर देख रहे हैं. पोस्ट शेयर करते ही इंडस्ट्री से जुड़े इमरान खान के फ्रेंड्स रिएक्‍शन दे रहे हैं और तमाम तरह के सवाल कर रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 21, 2020, 9:52 AM IST

मुंबई. पिछले दिनों बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पत्नी अवंतिका  (Avantika) के रिश्तों में आईं खटास की खबरें आईं. इन खबरों के बीच अवंतिका ने एक पोस्ट शादी और तलाक को लेकर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है. अवंतिका के इस पोस्ट को फैंस उनके रिलेशनशिप के साथ भी जोड़कर देख रहे हैं. पोस्ट शेयर करते ही इंडस्ट्री से जुड़े इमरान खान के फ्रेंड्स रिएक्‍शन दे रहे हैं और तमाम तरह के सवाल कर रहे हैं.

अवंतिका (Avantika) ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया, उसमें लिखा है, ‘शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना भी मुश्किल है. कर्ज में डूबे रहना मुश्किल है. आर्थिक तौर पर अनुशासित रहना भी मुश्किल है. कम्युनिकेट करना मुश्किल है. न करना भी मुश्किल है. जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है. ये हमेशा ही मुश्किल होती है. लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हमें कौन सी मुश्किल लाइफ चुननी है’.

जून 2019 में पता चला था कि अवंतिका एक महीने पहले इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं.  तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं. अप्रैल 2019 में अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जो उनके रिश्ते में मतभेदों की ओर इशारा कर रहे थे. दोनों की एक बेटी भी है, जो अवंतिका के साथ है. इमरान खान ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी रचाई थी. हालांकि बिगते रिश्तों की खबरों को लेकरप अप्रैल 2020 में भी अवंतिका मलिक ने अपने एक पोस्ट के जरिए इमरान संग पैच-अप का इशारा किया था.

इमरान ने साल 2008 में ‘जाने तू या जाने न’ फिल्‍म से डेब्यू किया था. इसके बाद वह फिल्म ‘किडनैप’, ‘लक’, ‘आई हेट लव स्टोरी’ में नजर आए. हालांकि इसके बाद उनकी कई फिल्‍में बॉक्स ऑफिस आईं लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाईं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here