Neha Kakkar ने जब रोहनप्रीत के मम्मी-पापा से की थी मुलाकात, प्यार में यूं डूबे थे लव बर्ड्स

0
4
नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं. फोटो साभार- @nehakakkar/Instagram

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं. फोटो साभार- @nehakakkar/Instagram

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा- ‘वो दिन जब उसने मुझे उसके पर‍िवार से मिलवाया. लव यू रोहनप्रीत सिंह’. रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी प्यार भरा मैसेज लिखा- ‘मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 20, 2020, 11:37 AM IST

मुंबई. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी लव लाइफ के लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि नेहा के हाथ जल्द पीले हो जाएंगे और वह मिस नेहा से मिसेज नेहा बन जाएंगी. रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग अपने रिश्ते पर हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे को प्यार लुटाने में संकोच भी नहीं करते हैं, हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो तक का है जब नेहा ने रोहनप्रीत के मम्मी-पापा और परिवार से पहली बार मुलाकात की थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. मशहूर पैपराजी  विरल भयानी ने भी उस वीडियो को शेयर किया, जिसे उन्होंने उसे नेहा के रोके का वीडियो बताया, नेहा ने इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि ये वीडियो उनके रोके का नहीं है.

अब नेहा ने उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और बताया कि ये वीडियो तब का है, जब रोहनप्रीत ने उन्हें पहली बार अपनी फैमिली से मिलवाया था.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा- ‘वो दिन जब उसने मुझे उसके पर‍िवार से मिलवाया. लव यू रोहनप्रीत सिंह’. रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी प्यार भरा मैसेज लिखा- ‘मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है. तुम्हारा हाथ थाम कर मुझे पूरी दुनिया मिल गई. आख‍िरी दम तक तुम्हें प्यार करूंगा’.

वीडियो में लव बर्ड्स नेहा और रोहनप्री​त दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. नेहा की गोद में एक बड़ा सा बैग है, जिसमें बहुत सारे गिफ्ट रखें हुए हैं. वहीं, नेहा और रोहनप्रीत ने कसकर एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है, दोनों की मुस्कान बता रही कि वह अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं.

नेहा की गोद ने रखे गिफ्ट देखकर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि ये उनके रोके का वीडियो है, हालांकि सेल्फी क्वीन ने उन अटकलों पर खुद ही ब्रेक लगा दिया है. नेहा के इस वीडियो पर भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़ ने कमेंट किया है. दोनों भाई-बहन ने इस नई जोड़ी के लिए माता रानी से आशीष मांगा है.  वीडियो में लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here