गुरु रंधावा की धुन पर नोरा फतेही ने लगाए जोरदार ठुमके, गाने ने कुछ ही घंटों में बटोरे लाखों व्यूज

0
2
(photo credit: instagram/@norafatehi)

(photo credit: instagram/@norafatehi)

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का मोस्ट अवेटेड गाना ‘नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani Song Release)’ रिलीज हो गया है. फैंस में काफी दिनों से इस गाने को लेकर बज बना हुआ था. हर कोई एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) के ठुमके और गुरु रंधावा का शानदार अंदाज देखने को बेकरार था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 20, 2020, 2:30 PM IST

Naach Meri Rani: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने पावरफुल डांस और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फोटो से लेकर वीडियो तक, सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल होते हैं. तो उनके गाने सुर्खियां ना बटोरें, ऐसा हो ही नहीं सकता. ऐसे में उनका और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का मोस्ट अवेटेड गाना ‘नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani Song Release)’ रिलीज हो गया है. फैंस में काफी दिनों से इस गाने को लेकर बज बना हुआ था. हर कोई एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) के ठुमके और गुरु रंधावा का शानदार अंदाज देखने को बेकरार था.

ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. टी सीरीज के बैनर तले बना यह गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. गुरु रंधावा का यह गाना एक लीरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का पर्फेक्ट कॉम्बो है. जिसे सुनने के बाद कोई भी झूम उठेगा. गाने में नोरा पहले रोबोट के रूप में नजर आती हैं. जिसके चलते इस गाने में उनके डांसिंग में रोबोटिक्स का टच भी देखने को मिल रहा है.

गाने में जिस तरह से नोरा फतेही अपने डांस का जादू बिखेर रही हैं, हर कोई उनका कायल हुआ जा रहा है. नोरा के डांसिंग स्टेप्स देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. बता दें, गाने को गुरु रंधावा के अलावा निकिता गांधी ने आवाज दी है. बात करें म्यूजिक की तो गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि खबर लिखे जाने तक गाने को 22 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि गाने को रिलीज हुए अभी 3 घंटे ही हुए हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here