बदल गया Jio के इस रिचार्ज पैक का प्राइस, फ्री में लें Disney+ Hotstar VIP का मजा​

0
1
 जियो ने अपने स्पेशल टैरिफ बाउचर की प्राइस बदल दी है. (फाइल फोटो)

जियो ने अपने स्पेशल टैरिफ बाउचर की प्राइस बदल दी है. (फाइल फोटो)

MyJio ऐप में नया प्राइस इस स्पेशल टैरिफ (Special tariff) दिख रहा है और यूजर्स नई कीमत पर इससे रिचार्ज (Recharge) कर सकते हैं. जियो ने इस प्रीपेड प्लान (Jio prepaid plan) में 15GB हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 11:15 AM IST

नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने स्पेशल टैरिफ वाउचर की प्राइस बदल दी है.रिलायंस जियो की ओर से इस साल जून में यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar VIP ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया गया था. कंपनी इस स्पेशल टैरिफ वाउचर को तब 222 रुपये में ऑफर कर रही थी. लेकिन अब सब्सक्राबर्स को इसके लिए 33 रुपये ज्यादा देने होंगे. यानी रिलायंस जियो ने अपने स्पेशल टैरिफ की कीमत अब 255 रुपये कर दी है. इसके साथ आप फ्री में IPL के मजे Disney+ Hotstar VIP पर ले सकते हैं.

My Jio ऐप में दिख रहा है स्पेशल टैरिफ
MyJio ऐप में नया प्राइस इस स्पेशल टैरिफ दिख रहा है और यूजर्स नई कीमत पर इससे रिचार्ज कर सकते हैं. जियो ने इस प्रीपेड प्लान में 15GB हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा दिया है. यह डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स की स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है. यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऐड-ऑन है और इसके साथ Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: दीवाली पर हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर, अब एयरपोर्ट पर चेक-इन के लिए देना होगा चार्जजून में लॉन्च हुआ था प्लान

रिलायंस जियो ने 222 रुपये कीमत पर Disney+ Hotstar VIP ऐड-ऑन पैक मौजूदा एनुअल यूजर्स के लिए लॉन्च किया था. क्योंकि Disney+ Hotstar VIP पैक्स केवल हाल ही में लॉन्च हुए प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा था ऐसे में जियो ने उन यूजर्स को भी ऑप्शन दिया था, जो पहले एनुअल रिचार्ज कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: चीन-भारत विवाद से शाओमी को नुकसान, स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग बना सरताज

इन प्लान्स पर भी ऑप्शन
कंपनी ने अपना प्रीपेड प्लान सितंबर में बाकियों के लिए भी एक्सपैंड कर दिया. जियो प्राइम एक्सक्लूसिव टैरिफ वाउचर्स (STV) अब 2399 रुपये, 2121 रुपये, 1699 रुपये, 999 रुपये, 599 रुपये, 555 रुपये और 444 रुपये पर भी पर भी ऐप्लिकेबल हैं. यदि आप भी Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो एलिजिबल होने पर 255 रुपये वाले प्लान का फायदा उठा सकते हैं. (डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here