Case filed against general assembly organizer including BJP district president | भाजपा जिलाध्यक्ष सहित आम सभा आयोजक पर मामला दर्ज – बगैर अनुमति सर्किट हाउस में प्रवेश व डीजे का उपयोग 

0
2
comScore


डिजिटल डेस्क अनूपपुर । अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 15 अक्टूबर को भाजपा प्रत्याशी के द्वारा नामांकन  दाखिल किया गया था। नामांकन दाखिल करने से पूर्व वाहन रैली वाह बगैर अनुमति के सर्किट हाउस में रुकने के साथ ही डीजे का उपयोग भी किया गया था। कहीं आम सभा स्थल में कोविड के एहतियात के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों का उल्लंघन पाए जाने पर शुक्रवार की शाम भाजपा पदाधिकारियों के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज किए गए हैं। 
भाजपा जिलाध्यक्ष पर उल्लंघन का मामला
शुक्रवार की देर शाम दर्ज आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में धारा 188 के तहत मामले दर्ज किए गए।इनमें तीन एफआईआर भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम के खिलाफ एसडीएम एवं विधानसभा अनूपपुर रिटर्निंग अधिकारी कमलेश पुरी ने और एक एफआईआर आमसभा कार्यक्रम आयोजक एवं पार्टी प्रशासनिक समिति सदस्य महेन्द्र पटेल के खिलाफ सर्किट हाउस भृत्य की शिकायत पर दर्ज हुई है। 
आचार संहिता का उल्लंघन
भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह द्वारा 15 अक्टूबर को दूसरे  नामांकन पत्र दाखिल किया गया था। जिसमें भोपाल से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय भी अनूपपुर पहुंचे थे। लेकिन अनूपपुर पहुंचने पर बीडी शर्मा और अभिलाष पांडेय ने बिना प्रशासन की अनुमति नवीन सर्किट हाउस में प्रवेश कर उसका उपयोग किया था। यही नहीं पदाधिकारियों की अगुवाई में बाइक रैली भी निकाली और डीजे साउंड का उपयोग किया, इसके लिए भी प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। जबकि एक्सीलेंस स्कूल परिसर में आयोजित आमसभा स्थल पर कोविड गाईडलाइन के निर्देशों का उल्लंघन पाया गया।
इनका कहना है
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा 15 अक्टूबर को किए गए आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष व कार्यक्रम के आयोजक पर मामला दर्ज किया गया है 
कमलेश पुरी एसडीएम एवं विधानसभा अनूपपुर रिटर्निंग अधिकारी
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here