वॉटसन 36 पर बोल्ड, डुप्लेसी का अर्धशतक

0
1
वॉटसन 36 पर बोल्ड, डुप्लेसी का अर्धशतक

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 34वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने दमदार गेंदबाजी दिखाई. तुषार देशपांडे ने मैच की तीसरी ही गेंद पर सैम कर्रन को आउट कर दिया, वो खाता भी नहीं खोल सके. इसके बाद रबाडा ने दूसरा ओवर मेडन फेंका. हालांकि इसके बाद डुप्लेसी और वॉटसन ने अच्छी बल्लेबाजी की. दोनों पहले 6 ओवर में टीम को 39 रन तक ले गए. इसके बाद चेन्नई ने पहले 10 ओवर में 71 रन बना डाले. इसके बाद डुप्लेसी ने 39 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. वॉटसन अच्छा खेल रहे थे लेकिन 36 के निजी स्कोर पर नॉर्खिया ने उनके विकेट उड़ा दिये.

बता दें दिल्ली की टीम ने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में एक बड़ा फेरबदल किया है. धोनी ने पीयूष चावला की जगह केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग 11- फाफ डुप्लेसी, सैम कर्रन, शेन वॉटसन, अंबाति रायडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, केदार जाधव, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11- शिखर धवन, अंजिक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोयनिस, एलेक्स कैरी, अक्षर पटेल, कागिसो रबाडा, आर अश्विन, एनरिच नॉर्खिया, तुषार देशपांडे.

अहम है ये मुकाबला
ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है. दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है और एक जीत उसे प्लेऑफ के और करीब पहुंचा देगी. वहीं दूसरी ओर 8 मैचों में महज 6 अंक हासिल कर पाई चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब हर मैच जीतना जरूरी है क्योंकि एक हार उसे प्लेऑफ की रेस से बाहर कर सकती है. दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला शारजाह में होने वाला है जहां अब पिच पहले जैसी बल्लेबाजी के मुफीद नहीं रही. अब शारह की पिच पर स्पिनर्स का जलवा दिखाई दे रहा है ऐसे में अब दिल्ली और चेन्नई के बीच टक्कर और दिलचस्प हो सकती है.

दिल्ली पर भारी चेन्नई
आईपीएल के इतिहास पर अगर गौर करें तो दिल्ली कैपिटल्स पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने दबदबा बनाए रखा है. चेन्नई ने दिल्ली को 15 मैचों में मात दी है. वहीं अय्यर की टीम को 7 मैचों में जीत मिली है. यूएई में दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है. पिछले पांच मैचों की बात करें तो दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई है. चेन्नई ने 3 और दिल्ली ने 2 मैच जीते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here