विराट कोहली का फनी डांस देख जोफ्रा आर्चर ने किया मजेदार ट्वीट- VIDEO

0
1
किंग्स इलेवन पंजाब के साथ टॉस से पहले विराट कोहली मैदान पर फनी डांस करते हुए नजर आए.

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ टॉस से पहले विराट कोहली मैदान पर फनी डांस करते हुए नजर आए.

विराट कोहली (Virat Kohli) का मैदान पर एक अजब-गजब, लेकिन मजेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली मैदान में बैठे हुए हैं और बैठे-बैठे ही डांस करके दिखा रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 7:25 PM IST

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में आधे से ज्यादा वक्त बीत चुका है और प्वॉइंट टेबल में टीमों की स्थितियां रोमांचक बनी हुई हैं. हर दिन रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं. कोरोना की वजह से टूर्नामेंट बायो बबल में खेला जा रहा है. खिलाड़ियों को बाहर निकलने या किसी बाहर वाले से मिलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में खिलाड़ी इस बायो बबल में अपनी टीम के साथियों के साथ ही मस्ती-मजाक कर रहे हैं. इसके साथ ही खिलाड़ियों की मस्ती के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इसी कड़ी में विराट कोहली (Virat Kohli) का मैदान पर एक अजब-गजब, लेकिन मजेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली मैदान में बैठे हुए हैं और बैठे-बैठे ही डांस करके दिखा रहे हैं. विराट के इस डांस वीडियो पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने मजेदार कमेंट किया है.

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का मकसद हर हाल में स्टोक्स- बटलर को फ्लॉप करना!

दरअसल, विराट कोहली के इस मजेदार डांस वीडियो को किसी फैन ने टि्वटर पर शेयर किया. इस वीडियो पर आर्चर की नजर पड़ी और वह खुद को इस पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए. उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- जब वह आपसे कहें कि आप जाओ और दरवाजा बंद करके आओ.IPL 2020: चहल ने दो गेंदों पर झटके 2 विकेट, स्टेडियम में झूम उठीं मंगेतर धनश्री- VIDEO

जोफ्रा आर्चर के इस मजेदार कमेंट के बाद फैन्स भी इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) बीच हुए मैच में टॉस से पहले का है. हालांकि, यह पहला मौका भी नहीं है, जब विराट ने मैदान पर डांस किया है. इससे पहले भी मैदान पर उनके डांस मूव्स फैन्स देख चुके हैं.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज की थी. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाए. पंजाब ने दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 61) और टूर्नामेंट के मौजूदा सत्र में पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल (53) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी हुई.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here