चीन के युद्ध तैयारियों पर गृहमंत्री अमित शाह बोले, भारतीय सेना हमेशा जवाब देने को तैयार

0
1
चीन पर अमित शाह बोले- देश की एक-एक इंच जमीन के लिए  जागरूक हैं.

चीन पर अमित शाह बोले- देश की एक-एक इंच जमीन के लिए जागरूक हैं.

#AmitShahToNews18: अमित शाह ने युद्ध की धमकी पर चीन को करारा जवाब देते हुए कहा कि अपनी देश की एक-एक इंच जमीन के लिए जागरूक हैं और इसको कोई छीन नहीं सकता. पूरा इंटरव्‍यू आज रात 9:00 बजे न्‍यूज 18 इंडिया के साथ CNNNews18, News18Bihar और पूरे Network18Group देख सकते हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 7:41 PM IST

नई दिल्‍ली. देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने न्यूज 18 नेटवर्क समूह (News18 Network) के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) के साथ हाथरस, चीन और बिहार चुनाव पर विस्‍तार से बातचीत की. इस दौरान अमित शाह ने युद्ध की धमकी पर चीन को करारा जवाब देते हुए कहा कि अपनी देश की एक-एक इंच जमीन के लिए जागरूक हैं और इसको कोई छीन नहीं सकता. पूरा इंटरव्‍यू आज रात 9:00 बजे न्‍यूज 18 इंडिया के साथ CNNNews18, News18Bihar और पूरे Network18Group देख सकते हैं.

चीन के राष्ट्रपति ने चीन की सेना को युद्ध के लिए तैयारियां करने के लिए कहा था. गृहमंत्री अमित शाह ने चीन के इस स्टैंड पर कहा कि भारतीय सेना हमेशा युद्ध के लिए तैयार है. वह किसी भी चुनौती का जवाब देने में सक्षम है.

बिहार चुनाव पर सबसे बड़े इंटरव्‍यू में अमित शाह ने कहा, ‘जो कोई भी भ्रांतियां फैलाने का प्रयास कर रहा है. मैं आज इसपर बड़ा फुल स्‍टॉप लगाना चाहता हूं. नीतीश कुमार ही बिहार के अगले मुख्‍यमंत्री होंगे. इससे पहले, 1 जून को राहुल जोशी के साथ खास बातचीत में अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव पर कहा था कि एनडीए की ओर से नीतीश कुमार ही मुख्‍यमंत्री का चेहरा रहेंगे.

हाथरस केस पर अमित शाह ने कहा कि हाथरस में भी रेप होता है और राजस्‍थान में भी रेप होता है. तूल क्‍यों सिर्फ हाथरस को मिलता है. कारण क्‍या है. किसी दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना को राजनीतिक रंग देना कितना उचित है. इस इंटरव्‍यू में देखें उद्धव ठाकरे से लेकर ममता तक क्‍या है विपक्ष पर अमित शाह की राय? चीन पर क्‍या है गृह मंत्री का गेम प्‍लॉन?

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 9:00 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर

ये भी पढ़ें: तनिष्क विज्ञापन विवाद: अमित शाह ने ओवरएक्टिविज्म के खिलाफ दी चेतावनी, कहा-देश की जड़ें बहुत मजबूत

अमित शाह से सुनिए कोरोना वायरस महामारी पर कैसे बदला देश? बिहार चुनाव से ठीक पहले गृह मंत्री अमित शाह का सबसे बड़ा इंटरव्‍यू.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here