सैंडलवुड में ड्रग्स: बेंगलुरु में ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया शख्स | bollywood – News in Hindi

0
5
सैंडलवुड में ड्रग्स: बेंगलुरु में ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया शख्स

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी), बेंगलुरु.

सैंडलवुड (Sandalwood) में ड्रग्स मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस शख्स के कब्जे से कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 21, 2020, 12:57 AM IST

बेंगलुरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग (Kannada Film Industry) यानी सैंडलवुड (Sandalwood) में ड्रग्स मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस शख्स के कब्जे से कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘कॉटनपेट पुलिस थाने में दर्ज ड्रग्स संबंधी मामले की जांच के दौरान श्रीनिवास सुब्रह्मण्यम का नाम सामने आया था. सीसीबी ने उसे शनिवार को हिरासत में ले लिया.’

पुलिस ने श्रीनिवास के फ्लैट से नशे की 13 गोलियां, 100 ग्राम भांग, 1.1 ग्राम एमडीएमए (मौली) और 0.5 ग्राम हशीश जब्त की है. रिलीज के अनुसार, ‘ गिरफ्तार की गई एक एक्ट्रेस भी पिछले कुछ महीनों में तीन-चार बार श्रीनिवास के फ्लैट पर गई थी.’ उल्लेखनीय है कि कन्नड़ फिल्म उद्योग से संबंधित ड्रग्स मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें दो एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी भी शामिल हैं, जबकि कई अन्य फरार हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here