शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- कट्टरपंथी मुल्लाओं खुश न हो, लौट कर आऊंगा | lucknow – News in Hindi

0
2
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- कट्टरपंथी मुल्लाओं खुश न हो, लौट कर आऊंगा

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (फाइल फोटो)

शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वह होम क्वारेंटाइन में चले गए हैं साथ ही अपने जानने वालों से अपील की है कि वे भी अपनी कोरोना जांच करा लें.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 1:20 PM IST

लखनऊ. शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) हो गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है और होम क्वारेंटाइन में हैं. हालांकि संक्रमित होने के बाद वसीम रिजवी ने अपने अंदाज में तंज भी कसा है. उन्होंने कट्टरपंथी मुल्लाओं के लिए कहा है कि वे उनके कोरोना संक्रमति होने पर खुश बिलकुल न हों. हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे.

रामपुर से लौटे तो तबियत खराब

वसीम रिजवी ने बताया कि 15 सितंबर को वह रामपुर गए थे. यहां वह रामपुर कोर्ट में अपने खिलाफ चल रहे एक मुकदमे की जांच में सहयोग करने गए थे. वहां से लौटने के बाद घर पहुंचे तो यहां फुर्सत के पल में खाना बनाना शुरू किया. उन्होंने महसूस किया कि खाने के मसाले आदि की महक उन्हें नहीं आ रही है. पता चला कि उनकी सूंघने की शक्ति पूरी तरह चली गई है.

संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने की अपीलवसीम रिजवी ने बताया कि इसके बाद लखनऊ के चरक अस्पताल में उन्होंने जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लागों से जांच कराने को कहा.

हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे

इसके साथ ही वसीम रिजवी ने कट्टरपंथी मुलओं पर तंज कसते हुए कहा कि वो मेरे कोरोना संक्रमित होने पर खुश बिलकुल न होएं, हम कोरोना को हराकर जल्द ही वापस लौटेंगे. फिलहाल वसीम रिजवी घर में होम क्वारेंटाइन हो गए हैं.

डॉक्टरी सलाह पर ही होम क्वारेंटाइन

उन्होंने कहा कि अभी मुझे संक्रमण के दौरन सिर्फ सिर और पेट में दर्द है, सूंघने की शक्ति खत्म हो गई है, इसीलिए मैं अभी अस्पताल में डॉक्टरों की सलाह के बाद एडमिट नहीं हो रहा हूं. अगर आवश्यकता पड़ी तो भर्ती हो जाऊंगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here