मनोज बाजपेयी बोले- प्रवासी मजदूरों के दर्द को उकेरता है भोजपुरी रैप सॉन्ग ‘बंबई में का बा’ | bollywood – News in Hindi

0
2
मनोज बाजपेयी बोले- प्रवासी मजदूरों के दर्द को उकेरता है भोजपुरी रैप सॉन्ग

न्यूज18 से बात करते हुए मनोज मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा

‘बंबई में का बा’ (Bambai Main Ka Ba) भोजपुरी रैप सॉन्ग को गाने वाले मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और डायरेक्ट करने वाले अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की खूब चर्चा हो रही है. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 12:13 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाले बिहारी बाबू यानी एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) इन दिनों अपने रैप को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टिंग के बाद उन्होंने रैप सॉन्ग गाकर लोगों के सामने अपनी इस प्रतिभा को भी रखा है. रैप उन्होंने भोजपुरी (Bhojpuri) भाषा में किया है, जो रिलीज हो चुका है. रैप सॉन्ग का नाम है ‘बंबई में का बा’ (Bambai Main Ka Ba). गाने को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है. यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

‘बंबई में का बा’ को लेकर मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा ने CNN NEWS 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. मारिया शकील के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मनोज ने कहा कि उन्होंने इस गाने के जरिए  उन प्रवासी मजदूरों को ट्रिब्यूट दिया है जो मेट्रोपोलिटन शहरों में मेहनत कर अपना घर पालते हैं और जरूरतों को पूरा करते हैं. अनुभव सिन्हा ने बताया कि 26 साल बाद मनोज बाजपेयी के साथ वह वापस काम कर रहे हैं.

यहां देखें पूरा इंटरव्यू
बता दें कि म्यूजिक वीडियो में इंग्लिश लिरिक्स भी लिखे गए हैं. ताकि नॉन भोजपुरी लोगों को गाना समझ आ सके. रैप सॉन्ग गाते हुए मनोज बाजपेयी का स्वैग देखते ही बनता है. मनोज का ये अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here