मजहर खान पुण्यतिथ‌िः जीनत अमान की पिटाई को लेकर चर्चा में आए थे एक्टर | bollywood – News in Hindi

0
1
मजहर खान पुण्यतिथ‌िः जीनत अमान की पिटाई को लेकर चर्चा में आए थे एक्टर

जीनत अमान और मजहर खान.

एक जमाने में अभिनेता मजहर खान की इंडस्ट्री में बहुत धाक हुआ करती थी. जीनत अमान (Zeenat Aman) जैसी बड़ी एक्ट्रेस ने उनसे शादी की थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 6:07 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड की पहली बोल्ड अदाकार कही जाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान के पति मजहर खान का निधन आज के दिन ही हुआ था. 16 सितंबर 1998 को जन्म लेने वाले मजहर खान ने 80 के दशक में कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया. ‘शॉन, अर्थ, सोनी महिवाल’ उनमें से कुछ खास फिल्में हैं. उनका करियर जब उफान पर था तब उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई थी. वो पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की भतीजी रूबीना से शादी की थी. इनसे उन्हें एक बच्चा भी था.

लेकिन जीनत के जिंदगी में आने के बाद वो जीनत के प्यार में पड़ गए. संजय और इमरान से अलग होने के बाद जीनत ने साल 1985 में मजहर से शादी की. लेकिन शादी के बाद सबकुछ बदल गया. ये शादी भी मजहर के लिए बहुत कड़वाहट भरी रही. बताया जाता है कि मजहर उनके साथ काफी मार-पिटाई किया करते थे. उनके दो बेटे अजान और जहान भी हुए. 12 साल की शादी में काफी कुछ सहने के बाद जीनत ने मजहर से तलाक की अर्जी दी.

मजहर से शादी के पहले जीनत अमान का था इमरान खान से अफेयर
इसके बाद जीनत की एक और लव स्टोरी सामने आई. सुनने में आया कि उनका पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान से अफेयर रहा. इस रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ लिखा गया. लेकिन ये प्रेम कहानी उस वक्त टूट गई, जब जीनत ने मजहर से और इमरान ने जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी कर ली.हालांकि जीनत से तलाक होने के कुछ समय बाद ही अचानक कीडनी फेल होने से मजहर की मौत हो गई. मजहर ने सिनेमा के अलावा टीवी जगत के लिए भी काम किया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here