जया बच्चन के सपोर्ट में आईं BJP सांसद हेमा मालिनी, कहा- बॉलीवुड का कोई मजाक बनाएगा तो बर्दाश्त नहीं करूंगी | bollywood – News in Hindi

0
1
जया बच्चन के सपोर्ट में आईं BJP सांसद हेमा मालिनी, कहा- बॉलीवुड का कोई मजाक बनाएगा तो बर्दाश्त नहीं करूंगी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बात का समर्थन करते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सवाल उठाते हुए कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? तो सिर्फ बॉलीवुड को बदनाम क्यों किया जा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 12:35 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kisan) ने संसद में बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया तो अगले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कुछ लोगों द्वारा ‘बॉलीवुड को बदनाम’ करने आरोप दिया. इस मामले के बाद बॉलीवुड दो गुटों में बंटा हुआ नजर आ रहा. लेकिन मथुरा से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) खुलकर जया बच्चन के सपोर्ट में उतर आई हैं.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बात का समर्थन करते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सवाल उठाते हुए कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है. एनडीटीवी से खास बातचीत में हेमा ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है, जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है. यह सही नहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने आगे कहा कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है. मुझे बहुत दुख होता है जब ड्रग्स जैसे आरोप मुझे सुनने को मिलते हैं. लोग इसके बारे में गलत बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई दाग है तो धोया जाता है और वो चला चला जाता है. बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा.

हेमा यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में कई महान कलाकार हुए हैं. उन्होंने राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र अमिताभ को बॉलीवुड का उदाहरण बताया, जिन्होंने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्याय बना दिया. हेमा ने कहा कि बॉलीवुड भारत है. जब वे हमारे उद्योग का इस तरह मजाक उड़ाएंगे तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी.आपको बता दें कि गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. जया ने कहा कि यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here