अक्षय कुमार ने इस अंदाज में बेटे आरव कुमार को किया बर्थडे विश | bollywood – News in Hindi

0
2
अक्षय कुमार ने असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए दिया 1 करोड़ ₹, CM सर्बानंद ने दिया धन्यवाद

अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव कुमार (Arav Kumar) 15 सितंबर को 18 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बेटे को 18वें जन्मदिन की पर विश किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 1:09 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव कुमार (Arav Kumar) 15 सितंबर को 18 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बेटे को 18वें जन्मदिन की पर विश किया है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा, ”विश्वास नहीं कर सकता कि यह दिन आया है. मेरे लड़के को 18वां जन्मदिन मुबारक नहीं देता है !! बड़ा या छोटा मैं आपको तब तक अपनी बाहों में रखूंगा, जब आप मुझे कैरी करने लग जाएं. आपके होने का फायदा दुनिया को ही मिल सकता है.”

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. ये फोटो आरव के 18वें जन्मदिन की है. इस फोटो में आरव, ट्विंकल के साथ-साथ अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ”18वां जन्मदिन मुबारक हो आरव! यहां पर मैं तुम्हें बताने जा रही हूं जो मैंने लिखा था- इन सालों में तुम भी उतने ही मेरे टीचर रहे हो, जितना मैं तुम्हारे लिए रही हूं. मैंने तुमने आशावादी होना, दयालुता और कई हैरान कर देने वाली बातें, मैंने तुम्हें मैथ पढ़ाई है, कुछ सलीके सिखाए हैं और सिखाया है कि जब कमरे से निकलो को बिजली बंद कर दो. लेकिन तुम्हें बढ़ते हुए और कई बार तुमसे सुनकर ये महसूस किया है कि तुम किस तरह खुद पर निर्भर होना चाहते हो, मुझे लगने लगा है कि जब तुम मेरा घर छोड़ोगे और मेरे दुनिया से बाहर निकलकर अपनी दुनिया में जाओगे तो मेरी लाइट्स अपने आप बंद हो जाएंगी और मेरी दुनिया अंधेरे से भर जाएगी.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here