Redmi 9i स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च! 8000 रु से कम हो सकती है कीमत, मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स | tech – News in Hindi

0
1
15 सितंबर को लॉन्च होगा Xiaomi का नया फोन Redmi 9i, पहले ही पता चल गए ये फीचर्स

Redmi 9i आज होगा भारतीय बाजार में लॉन्च

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 9i को भारतीय बाजार में 8000 रुपये से कम कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 11:08 AM IST

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi आज भारतीय बाजार में अपना Redmi 9 सीरीज का Redmi 9i आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन 8 हजार रुपये के आसपास की शुरुआती कीमत के साथ आएगा. फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. आने वाला नया फोन काफी हद तक रेडमी 9, रेडमी 9A, रेडमी 9 प्राइम की तरह लग रहा है. यह स्मार्टफोन की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.कॉम के अलावा ई-कॉमर्स Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा और इसके लिए Flipkart भी एक माइक्रो साइट जारी कर चुका है.

कीमत
अगर कीमत की बात करें तो रेडमी 9i की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो आने वाला नया फोन कंपनी के रेडमी 9A से महंगा, और रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम से सस्ता होगा. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. इसके लिए यूजर्स को लॉन्च का इंतजार करना होगा.

यह फोन शाओमी के लेटेस्ट MIUI 12 ओएस पर काम करेगा. फोन से जुड़े एक नए टीजर में कहा गया है कि यह 4जीबी रैम और मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर से लैस है. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि फोम के राइड साइड में सभी फिजिकल बटन दिए गए हैं.ये भी पढ़ें : 5000mAh बैटरी, 6GB रैम वाले POCO M2 की पहली सेल आज, मिलेंगे कई ऑफर

दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ होगा लॉन्च
नया फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि फोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में रेडमी 9A को भी इसी ऑप्शन में ऑफर किया जाता है. कंपनी ने टीज़र में लिखा है, ‘Big On watching Videos’, जिसका मतलब साफ है कि फोन में बड़ी स्क्रीन दी जाएगी.

रैम के मामले में फोन में 4GB RAM दी जाएगी, साथ ही ये भी बताया गया है कि फोन मल्टी-टास्किंग होगा. इंटरनल स्टोरेज को लेकर लिखा है, ‘Big ON storage’, जिससे ये हिंट मिलता है कि फोन ज़्यादा स्टोरेज के साथ आ सकता है. इसके अलावा ये फोन गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए भी होगा, ऐसा इसलिए क्योंकि टीज़र में Big On Gaming का ज़िक्र किया गया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here