IPL 2020: अपनी ही टीम के खिलाड़ी को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते कुलदीप यादव | cricket – News in Hindi

0
2
 कोलकाता. कुलदीप यादव के प्रदर्शन ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स को निराश कर दिया था, लेकिन टीम के मुख्य मेंटर डेविड हसी को लगता है कि भारतीय स्पिनर इस सत्र में अपने खेल के शीर्ष पर है और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

कुलदीप यादव के लिए पिछला सीजन कुछ खास यादगार नहीं रहा था (फाइल फोटो)

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा कि आईपीएल (Ipl) के पिछले सीजन से उन्‍होंने काफी कुछ सीखा और अनुभव हासिल किया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 7:26 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) का पिछला सीजन कुलदीप यादव के लिए कुछ खास शानदार नहीं रहा था. पिछले सीजन उन्‍होंने 9 मैचों में 4 विकेट लिए थे. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की वैल्‍यू जानती हैं और आईपीएल के इस सीजन के लिए केकेआर को अपने इस गेंदबाज पर काफी भरोसा है. पिछले सीजन से सबक लेते हुए चाइनामैन कुलदीप आने वाली चुनौती के लिए तैयार हैं. हाल ही में क्रिकेटनेक्‍स्‍ट से बात करते हुए कुलदीप यादव ने पिछले सीजन से लिए सबक और आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करने के बारे में बात की.
कुलदीप ने पिछले सीजन के बारे में कहा कि उन्‍हें लगता कि बुरा दौरा क्रिकेटर्स के लिए आम है. आप ऐसा नहीं सोच सकते कि आप हमेशा अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे. आप क्रिकेट से बड़े नहीं हैं. आप मैच खेलते हैं, मगर आप क्रिकेट से बड़े नहीं हो सकते. कभी आप अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं, कभी नहीं करते. यह खेल का हिस्‍सा है.

काफी अनुभव हासिल किया

आगे पढ़ें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here