कंगना रनौत और निखिल द्विवेदी के बीच छिड़ी जबरदस्त जंग, बोले- अगर इतनी वाहियात जगह थी तो… | bollywood – News in Hindi

0
1
कंगना रनौत और निखिल द्विवेदी के बीच छिड़ी जबरदस्त जंग, बोले- अगर इतनी वाहियात जगह थी तो...

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इससे काफी पहले से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई बार ऐसे ही सवाल खड़ी करती नजर आई हैं. वहीं इस बीच आज एक्ट्रेस से सांसद बन चुकीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड बदनाम करने वालों पर सवाल उठाया तो सोशल मीडिया (Social Media) पर अलग बहस छिड़ गई है. इस दौरान कंगना रनौत को टैग करते हुए एक सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल ने करण जौहर की तरफदारी कर दी. वहीं जब कंगना ने मनीष जगन को जवाब दिया तो उनके खिलाफ फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) खड़े हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना और निखिल के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली.

दरअसल, कंगना ने जया बच्चन के बयान पर कमेंट करते हुए उनसे सवाल किया था कि अगर उनकी बेटी या बेटे के साथ ऐसा हुआ होता तो क्या वो ऐसे ही बात करतीं. वहीं इस पर कंगना को जवाब देते हुए सपा नेता मनीष जगन ने पूछा क्या कंगना सबके संघर्षों को गाली देकर आगे बढ़ना चाहती हैं? उनका कहना है था कि करण जौहर समेत इंडस्ट्री कई लोगों ने मेहनत करके इंडस्ट्री को खड़ा किया है. वहीं कंगना ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा- इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है, उस फोजी ने जिसने सीमाओं को बचाया,उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया,इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है’.

वहीं कंगना के इस बयान पर फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी भड़क गए. उन्होंने कंगना को जवाब देते हुए लिखा- इस तर्क से फ़िल्म जगत के भी एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है. हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है. आपको बनाने में भी. आपकी फिल्मों कि टिकट भी हम ने खरीदी है मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्मजगत को ना तो दोषी ठहरा सकते है ना दाद दे सकते हैं. इसके बाद कंगना ने जवाब में निखिल से ही सवाल कर लिया. कंगना ने लिखा- ‘क्या निर्माण किया? आइटम नम्बर्ज़ का? अधिकतर वाहियात फ़िल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और टेररिज़म का? बॉलीवुड पे दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दवूद ने भी कमाया है मगर इज़्ज़त चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो काली करतूतें छुपाने की नहीं’.

कंगना की ये बात सुनकर निखिल आगबबूला हो गए और उन्होंने कहा- ‘अगर यह इतनी ही वाहियात जगह थी तो आपको यहा किस चीज ने आकर्षित किया कि आप इतना सब छोड़ के इतनी मुसीबते सहने के बाद भी यहा डटी रहीं? कुछ तो सही देखा होगा ना आपने भी? वही सही हमें भी दीखता है. काली करतूतों को ज़रूर उजागर कीजिये जैसे कि हर उद्योग कि होनी चाहिए. हम आपका समर्थन करेंगे. वहीं कंगना ने इसका भी जवाब देते हुए लिखा- ‘जी मैं आकर्षित हुई क्योंकि जो माफिया यहाँ लोगों पे अत्याचार और जुल्म कर रही है, उसकी पोल एक दिन खुलनी थी, और खुल गयी’.

निखिल ने एक बार फिर से ही आपभी जानती हैं, ये सत्य नहीं है 🙂 आप यहां उन्हीं अच्छी चीज़ों से आकर्षित हुईं, जिनसे हम सब होते हैं. मैं भी आप ही की तरह बाहर से आया था मगर आप जितनी सफलता नहीं मिली आप में talentऔर मेहनत का जज़्बा मुझसे ज्यादा था/है. मगर ना मुझे सफल होने से किसी ने रोका था ना आपको. तभी आप इतनी हुईं. इस पर कंगना ने लिखा- ‘आप सच कह रहे हैं, हम सब अपने लिए ही जीते हैं जो भी करते हैं अपने लिए ही करते हैं मगर कभी कभी हम में से कुछ एक को ज़िंदगी इतना सताती है की वो हर ख़ौफ़ से आज़ाद हो जाते हैं, ज़िंदगी के मायने बदल जाते है मक़सद बदल जाते हैं, ऐसा भी होता है, यह भी एक सच है’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here