जेम्‍स एंडरसन की गेंद पर स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने छोड़ा कैच, फिर किया हैरान कर देने वाला काम, देखें Video | cricket – News in Hindi

0
14
जेम्‍स एंडरसन की गेंद पर स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने छोड़ा कैच, फिर किया हैरान कर देने वाला काम, देखें Video

स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने मोहम्‍मद अब्‍बास को शानदार तरीके से रन आउट किया (फाइल फोटो)

स्‍टुअर्ट ब्रॉड (stuart broad) से बड़ा कैच छूटने पर जेम्‍स एंडरसन काफी निराश हो गए थे, मगर उसी गेंद से ब्रॉड ने जो किया, उसे एंडरसन भी समझ नहीं पाए

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 25, 2020, 10:35 AM IST

नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज पाकिस्‍तान के हाथ से निकलती दिख रही है. तीन मैचों की सीरीज में इंग्‍लैंड की टीम पहले ही 1-0 से आगे है और पाकिस्‍तान को सीरीज में हार से बचने के लिए हर साल में तीसरा टेस्‍ट मैच जीतना होगा, मगर इसकी उम्‍मीद न के बराबर ही दिख रही है. बारिश और खराब रोशनी की वजह से इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन का खेल बार बार बाधित हुआ और समय से पहले खेल रोके जाने तक पाकिस्तान ने फॉलोआन खेलते हुए दो विकेट खोकर 100 रन बना लिए थे.

पाकिस्तान की टीम अभी भी इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर आठ विकेट पर 583 रन (घोषित) के स्कोर से 210 रन पीछे है और उसके आठ ही विकेट बाकी है. पाकिस्तान ने पहली पारी में 273 रन बनाए थे. चौथे दिन के आखिर में कप्तान अजहर अली 29 और बाबर आजम चार रन बनाकर खेल रहे थे.

वहीं जेम्‍स एंडरसन (james anderson) भी टेस्‍ट क्रिकेट में अपने 600 विकेट से एक कदम दूर हैं. तीसरे टेस्‍ट मैच में एंडरसन की गेंदों पर इंग्‍लैंड टीम ने कई कैच छोड़े. उनके साथी गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड (stuart broad) ने भी पाकिस्‍तान की पहली पारी में मोहम्‍मद अब्‍बास का कैच छोड़ दिया था, मगर इसके बाद उन्‍होंने जो किया, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह भी पढ़ें: 

60 रन पर गिर गए थे 8 विकेट, फिर इस खिलाड़ी ने 62 गेंदों में ही जड़ दिया शतक

अपनी ही टीम के कारण जेम्‍स एंडरसन का बढ़ा इंतजार, 600 टेस्‍ट विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने से एक कदम दूर
कैच छोड़ने के बाद रन आउट किया

पाकिस्‍तान की पहली पारी के 87वें ओवर में एंडरसन की पहली गेंद पर इंग्‍लैंड के पास अजहर अली को पवेलियन भेजने का मौका था, मगर स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने उनका कैच छोड़ दिया. मगर कैच छूटने के तुरंत बाद उन्‍होंने सीधा थ्रो किया, जिसके बाद अब्‍बास को एक रन बनाकर ही पवेलियन लौटना पड़ा. उनके इस थ्रो से हर कोई हैरान रह गया. कैच छूटने से एंडरसन निराश थे, उन्‍हें एक पल के लिए समझ ही नहीं आया कि क्‍या हुआ.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here