एमएस धोनी को लेकर सानिया मिर्जा की बड़ी बात, कहा- मेरे पति की याद दिलाते हैं माही | cricket – News in Hindi

0
14
एमएस धोनी को लेकर सानिया मिर्जा की बड़ी बात, कहा- मेरे पति की याद दिलाते हैं माही

एमएस धोनी ने 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था (फाइल फोटो )

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कहा कि एमएस धोनी (MS Dhoni) और शोएब मलिक एक से हैं, मगर मजेदार हैं. कई मायनों में धोनी शोएब की तरह हैं.

नई दिल्‍ली. भारत को दो वर्ल्‍ड कप दिला चुके विकेटकीपर- बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. आज धोनी को संन्‍यास लिए हुए 10 दिन हो गए हैं, मगर अभी भी शुभकामनाओं का दौर जारी है. भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी एमएस धोनी को शानदार करियर के लिए बधाई देते हुए बड़ी बात कहीं. स्‍पोर्ट्सकीड़ा से फेसबुक चैट के दौरान सानिया ने कहा कि धोनी चाहते तो मैदान से विदाई ले सकते थे, मगर शांति से ही दूर हो जाना उन्‍हें एमएस धोनी बनाता है.सानिया ने कहा कि उन्‍हें यह लगता है कि यही चीज धोनी को कैप्‍टन कूल बनाती है. वह ऐसे व्‍यक्ति हैं, जिन्‍होंने अपने सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि देश के लिए भी बहुत कुछ हासिल किया है.

कई खूबियां पति शोएब मलिक से मिलती

धोनी के व्यक्तित्व पर बात करते हुए दुनिया की पूर्व नंबर एक युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया ने कहा कि धोनी की कई सारी खूबियां मेरे पति शोएब मलिक (Shoaib malik) से मिलती हैं. वह मुझे मेरे पति की याद दिलाते हैं. उन्‍होंने कहा कि जहां तक व्यक्तित्व की बात हैं तो दोनों में बहुत सारी समानताएं हैं. धोनी और शोएब एक से हैं, मगर मजेदार है. दोनों ही मैदान पर बहुत शांत रहते हैं. कई मायनों में धोनी शोएब की तरह हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी ही टीम के कारण जेम्‍स एंडरसन का बढ़ा इंतजार, 600 टेस्‍ट विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने से एक कदम दूर

इन 4 विकेटकीपर ने अपनी गेंदबाजी से किया दुनिया के दिग्‍गज बल्‍लेबाजों को काफी तंग

पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर रहे एमएस धोनी जल्‍द ही मैदान पर नजर आएंगे. इस समय धोनी आईपीएल के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ यूएई में हैं और चेन्‍नई मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के इस सीजन का ओपनिंग मैच खेल सकती है. ओपनिंग मैच को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने संकेत भी दे दिए हैं. हालांकि शेड्यूल जारी होना बाकी है, जो इस सप्‍ताह के खत्‍म होने से पहले आ सकता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here