Trump campaign announces priorities for second term, before RNC | ट्रंप कैम्पेन ने आरएनसी से पहले, दूसरे कार्यकाल के लिए प्राथमिकताओं का किया ऐलान

0
15


वाशिंगटन, 24 अगस्त (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान ने सोमवार से शुरू होने वाले चार दिवसीय 2020 रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन (आरएनसी) से पहले उनके दूसरे कार्यकाल के लिए मुख्य प्राथमिकताओं की घोषणा की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, कैम्पेन की ओर से रविवार को कहा गया कि फाइटिंग फॉर यू के बैनर तले घोषित प्राथमिकताओं में रोजगार, कोविड-19 उन्मूलन, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, आव्रजन, नवाचार, विदेश नीति और अन्य क्षेत्रों पर ध्यान दिया जाएगा।

अगर ट्रंप फिर से निर्वाचित होते हैं, तो उन्होंने 10 महीनों में 1 करोड़ नए रोजगार सृजन, इस साल के अंत तक कोरोनोवायरस के खिलाफ एक टीका विकसित करना, चंद्रमा पर स्थायी मानवयुक्त उपस्थिति और दूसरों के बीच मंगल पर पहला मानवयुक्त मिशन भेजने का संकल्प लिया है।

अभियान ने यह भी कहा कि ट्रंप अपनी अमेरिका फर्स्ट (अमेरिका पहले) विदेश नीति को आगे बढ़ाते रहेंगे।

इसने कहा कि राष्ट्रपति गुरुवार को अपने स्वीकृति भाषण के दौरान इन योजनाओं पर रोशनी डालेंगे।

इसने आगे कहा, आगामी सप्ताहों में, राष्ट्रपति अभियान के दौरान नीति-केंद्रित भाषणों के माध्यम से अपनी योजनाओं के बारे में अतिरिक्त जानकारी साझा करेंगे।

औपचारिक रूप से साल 2020 के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के नामांकन को स्वीकार करने के भाषण को ट्रंप गुरुवार रात व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में देंगे।

इस साल का आरएनसी उत्तरी कैरोलिना के चार्लोट में सोमवार को होगा।

वीएवी/एसजीके

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here