First death anniversary of Arun Jaitley Live Update BJP leaders remembers Jaitley PM Modi says I miss my friend | अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि: पीएम मोदी ने किया याद, कहा- मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है

0
15
comScore


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी के दिग्गज नेताओं में से एक और केंद्रीय मंत्री रहे अरुण जेटली की आज पहली पुण्यतिथि (First death anniversary of Arun Jaitley) है। एक साल पहले यानी 2019 में आज ही के दिन जेटली ने दुनिया को अलविदा कहा था। जेटली की पहली पुण्यतिथि पर बीजेपी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें याद किया। पीएम ने कहा, मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है। गौरतलब है कि, पिछले साल 24 अगस्त को ही दिल्ली के एम्स में अरुण जेटली का निधन हो गया था। 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, इसी दिन, पिछले साल हमने अरुण जेटली जी को खो दिया था। मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है। अरुण जी ने पूरी लगन से देश की सेवा की। उनकी बुद्धि, कानूनी कौशल और व्यक्तित्व महान था।

अरुण जेटली को याद करते हुए अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ, वक्ता और एक महान इंसान थे। भारत की राजनीति में कोई उनकी जगह नहीं ले सकता। जेटली बहुआयामी प्रतिभा के धनी थे और वे दोस्तों के दोस्त थे, जो हमेशा अपनी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और देश भक्ति के लिए याद किए जाएंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, प्रखर नेता, विचारक, पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली जी की प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें शत् शत् नमन। राष्ट्र निर्माण में उनकी जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं का अप्रतिम योगदान सदैव याद किया जाएगा।

बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जेटली को याद किया। बीजेपी ने ट्वीट किया, प्रतिष्ठित विद्वान, संचालक, वकील, प्रशासक और पूर्व केंद्रीय मंत्री, पद्म विभूषण अरुण जेटली को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। विविध क्षेत्रों में शानदार ज्ञान और अनुकरणीय योगदान की उनकी विरासत भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरित करेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here