जब समुद्र किनारे चलते हुए पोज देने लगीं सारा अली खान, Photo देख बोले फैन- आग लगा दी आपने | bollywood – News in Hindi

0
13
स्विमिंग पूल में बारिश का मजा लेती दिखीं सारा अली खान, कहा- तूफान से पहले की शांति...

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस समुद्र के किनारे टहलते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 24, 2020, 12:12 AM IST

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कोरोना काल में अपनी तस्वीरों के सहारे फैंस के साथ अपनी कई मोमेंट्स साझा करती रही हैं. अक्सर वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती वाली तस्वीरें जरूर शेयर करती हैं. अब उन्होंने समुद्र के किनारे की एक फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

मिले चुके हैं 13 लाख से ज्यादा लाइक
वायरल फोटो में एक्ट्रेस बीच के किनारे टहलते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सारा पीछे मुड़कर देख रही हैं और उनके लहलहाते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. व्हाइट टॉप में सारा काफी हॉट लग रही हैं. उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को अब तक 13 लाख लाइक मिल चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ड्रीम गर्ल.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आग लगा दी आपने तो मैम…अब लड़कों का क्‍या होगा.’ एक और यूजर ने लिखा,’स्‍टनिंग लग रही हैं आप सारा.’

स्विमिंग पूल में बारिश का मजा लेती दिखीं सारा अली खान
हाल ही में सारा अली खान ने स्विमिंग पूल की दो फोटो शेयर की थी. इसमें वह स्विमिंग पूल में बारिश का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, ”तूफान आने से पहले की शांति…कोई नहीं बिगाड़ सकता सारा और यूनी की फॉर्म, चाहे मौस बदले या रेन हो ट्रांसफॉर्म…’. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

अक्टूबर में शुरू होगी सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू कर दी जाएगी. यदि सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो इस फिल्म को तमिलनाडु स्थित मदुरै, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here