Flipkart पर इस छोटी सी गलती से पता चल गया Motorola के नए फोन का नाम, 24 अगस्त को है लॉन्चिंग | launch-review – News in Hindi

0
12
Flipkart पर इस छोटी सी गलती से पता चल गया Motorola के नए फोन का नाम, 24 अगस्त को है लॉन्चिंग

File Photo: Motorola G8 Power Lite

फ्लिपकार्ट (Flipkart teaser) पर एक गलती से नए फोन का नाम सामने आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि फोन को 24 अगस्त को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 23, 2020, 10:01 AM IST

मोटोरोला (Motorola) के नए फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और कंपनी ने भी बिना नाम बताए सोशल मीडिया और फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. लेकिन फ्लिपकार्ट (Flipkart teaser) पर एक गलती से नए फोन का नाम सामने आ गया है. दरअसल फ्लिपकार्ट के टीज़र पेज के URL में  मोटोरोला के नए फोन का नाम दिख गया है, जो कि ‘Moto G9’ है.

कंपनी के ऑफिशियल टीज़र के मुताबिक फोन को 24 अगस्त को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. हालांकि URL में दिए गए Moto G9 से ये कंफर्म नहीं है कि लॉन्चिंग के दिन एक फोन या पूरी सीरीज़ लॉन्च की जाएगी. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस सीरीज़ में जो फोन होंगे वो Moto G9 Plus और Moto G9 Play हो सकते हैं. इन दोनों फोन के फीचर्स पिछले महीने लीक हो चुके हैं.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धमाकेदार ऑफर! फ्री में मिल रहा है 5GB डेटा, फुल टॉकटाइम भी..)

Flipkart टीज़र के URL में फोन का नाम Moto G9 दिख गया है. (फोटो: Flipkart)

Flipkart टीज़र के URL में फोन का नाम Moto G9 दिख गया है. (फोटो: Flipkart)

गीकबेंच पर स्पॉट किए गए मोटोरोला G9 Play में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.ये फोन क्वालकॉम प्रोसेसर 1.8Hz पर काम करेगा. माना जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ का होगा. फोन में 4GB RAM हो सकती है, और लिस्टिंग के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा.

दूसरी तरफ मोटोरोला G9 Plus की बात करें तो इसमें 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 30W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन XT2087-1 और XT2087-2 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, इसलिए माना जा रहा है कि ये मल्टिपल ऑप्शन के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- Motorola से लेकर Redmi तक, अगले हफ्ते लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन्स! ज़्यादा नहीं है कीमत)

इतनी हो सकती है कीमत
लीक रिपोर्ट की माने तो फोन एंड्रॉयड 10 out of the box पर काम करेगा और कीमत के मामले में ये EUR 277 (24,000 रुपये) के साथ लिस्ट किया गया है. फोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जाएगी. हालांकि ये और भी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है तो कीमत भी उसी के हिसाब से तय होगी. इससे पहले कंपनी Moto G8 Plus और G8 Powe lite लॉन्च कर चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here