सुशांत सिंह राजपूत की बाइक के पास खड़ा इंतजार कर रहा उनका डॉगी, सामने आया वीडियो | bollywood – News in Hindi

0
12
सुशांत सिंह राजपूत की बाइक के पास खड़ा इंतजार कर रहा उनका डॉगी, सामने आया वीडियो

फज के साथ सुशांत (Photo Credit- Sushant Singh Rajput/Twitter Video)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डॉगी फज (Dog Fudge) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्टर की बाइक (Bike) के चक्कर काटते दिखाई दे रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 23, 2020, 12:25 PM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ममाले को लेकर इन दिनों सीबीआई तेजी से जांच में जुटी है. वहीं इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं. देखा जाए तो सुशांत के निधन की खबर इंडस्ट्री, फैंस और उनके परिवार समेत कई लोगों को सदमा देकर गई है. इस सदमे से लोग आज तक उबर नहीं पाए हैं. वहीं कुछ ऐसा ही हाल उनके डॉगी फज (Dog Fudge) का है. बीते दिनों सुशांत की भांजी ने वीडियो शेयर कर बताया था कि फज उनका किस तरह इंतजार कर रहा है. इसके बाद आज एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सुशांत का डॉगी फज उनकी बाइक के पास खड़ा इंतजार कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत अपने डॉगी के बेहद करीब थे, बीते दिनों फज के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. वहीं आज फज का एक बेहद इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. आज तक की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत के डॉगी फज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका डॉगी फज बाइक रंग की एक बाइक के चक्कर काट रहा है. ये सुशांत की बाइक बताई जा रही है और फज इसी बाइक के पास अपने मालिक का इंतजार कर रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि इस बाइक पर सुशांत अपने डॉगी को लेकर राइड करते थे. इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया मिल रही हैं. हर किसी ने इसे दिल तोड़ देने वाला इमोशनल वीडियो बताया है. इससे पहले भी सुशांत के डॉगी फज के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फज का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि- ‘वो आज भी इंतजार कर रहा है, दरवाजे पर कोई आवाज होते ही वो उम्मीद से उधर देखता है’.

वहीं इसके साथ ही सुशांत द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया डॉगी फज के साथ एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो फज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. 2018 में ये वीडियो शेयर कर सुशांत ने लिखा था- ‘अगर तुम मुझे याद रखते हो मुझे फिक्र नहीं कि बाकी सब मुझे भूल जाएं… #mylove #Fudge’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here