सड़क पर करतब दिखाने वाली बुजुर्ग महिला को मिली मदद, सोनू सूद ने खोला मार्शियल आर्ट्स स्कूल | bollywood – News in Hindi

0
12
सड़क पर करतब दिखाने वाली बुजुर्ग महिला को मिली मदद, सोनू सूद ने खोला मार्शियल आर्ट्स स्कूल

सोनू सूद ने पूरा किया वादा (Photo Credit-
manav.manglani/Sonusood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने सड़क पर करतब दिखाने वाली बुजुर्ग महिला (Old Woman) की मदद के लिए मार्शियल आर्ट्स स्कूल (Martial Arts School) खोल दिया है.

मुंबई. अपने नेक कामों की वजह से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ हीरो के नाम से मशहूर हो चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद की, वहीं आज भी वो मदद मांगने वाले जरूरतमंदों की मदद से पीछे नहीं हटते हैं. एक बार फिर से सोनू सूद ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. आपको याद होगा कि बीते महीने मुंबई की सड़कों पर एक बुजुर्ग महिला (Old Woman) हाथ में लाठियां लेकर अपना पेट पालने के लिए करतब दिखा रही थी. इस महिला वीडियो जब सोनू सूद ने देखा तो उनकी मदद का वादा किया. वहीं गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर उन्होंने वो वादा पूरा कर दिया है.

दरअसल, आज मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक वीडियो में जिनमें बुजुर्ग महिला सोनू सूद को धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं. वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है कि ‘गणेश चतुर्थी के मौके पर सोनू सद ने वॉरियर आजी शांता पवार के लिए मार्शियल आर्ट्स स्कूल खोला है, जिनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था था. प्रवासियों के मसीहा ने उनके लिए ये स्कूल इसलिए खोला ताकि वो दूसरी महिलाओं और बच्चों को सेल्फ डिफेंस की तकनीक सिखा सकें’.

इस पोस्ट में आगे बताया गया है कि ‘सोनू सूद को धन्यवाद देने के लिए उन्होंने स्कूल का नाम सोनू सूद मार्शियल आर्ट्स स्कूल रखा है और सोनू ने वादा किया है कि जल्द ही इस स्कूल में आएंगे’. वॉरियर आजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. वहीं हर कोई इस वीडियो को देखकर सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध रहा है.

बता दें कि बीते महीने मशहूर शूटर दादी चंद्रो तोमर (जिन पर फिल्म ‘सांड़ की आंख’ बनी है), उन्होंने भी ‘वॉरियर आजी’ का वीडियो शेयर कर लिखा- ‘लठैत दादी की जय हो, कई के पसीने छुड़ा देगी’. सोनू सूद ने शूटर दादी चंद्रो तोमर के पोस्ट को ही रीट्वीट करते हुए ‘वॉरियद आजी’ की कॉन्टैक्ट डीटेल मांगी थी और इसके साथ ही मदद का ऐलान भी कर दिया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here