अटकलों पर विराम, संजय कपूर बोले- बॉलीवुड में डेब्यू करेगी मेरी बेटी शनाया कपूर | mumbai – News in Hindi

0
14
अटकलों पर विराम, संजय कपूर बोले- बॉलीवुड में डेब्यू करेगी मेरी बेटी शनाया कपूर

संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर. (www.instagram.com/sanjaykapoor2500/ )

बॉलीवुड के गलियारों में काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि शनाया के डेब्यू का ऐलान होने वाला है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के पिता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने अपनी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने का ऐलान कर दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 23, 2020, 11:32 PM IST

मुंबई. एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood debut) करने की अटकलों पर विराम लग गया है. यह विराम उनके पिता संजय कपूर ने लगाया है. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि शनाया के डेब्यू का ऐलान होने वाला है. शनाया के पिता संजय ने घोषणा कर दी है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

संजय कपूर ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण शनाया कपूर के डेब्यू करने में देरी हुई है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि शनाया का डेब्यू बहुत जल्द होगा. इस तरह से संजय ने शनाया के डेब्यू को लेकर लगाई जा रही अटकलों बेमतलब कर दिया है.

शनाया कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी
शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी से उनके फैंस बहुत खुश हैं. उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. उनके फैंस कुछ समय से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए अपनी बेकरारी जता रहे हैं. डेब्यू के बाद यह पता चलेगा कि सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने वाली शनाया कपूर स्क्रीन पर अभिनय से क्या कमाल दिखा पाती हैं. उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी.

‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में शनाया कपूर ने निभाई यह अहम जिम्मेदारी
शनाया कपूर भले फिल्मी पर्दे पर अभी नजर न आई हों लेकिन वह बॉलीवुड में अपना पदार्पण कर चुकी हैं. शनाया कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here