BSF ने खेमकरन में 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी | nation – News in Hindi

0
14
BSF ने खेमकरन में 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

BSF ने खेमकरन में 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को किया ढेर

पंजाब (Punjab) के तरन तारन के खेमकरन में मारे गए घुसपैठियों के पास से असॉल्ट राइफल भी बरामद हुई हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीएसएफ (BSF) ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 22, 2020, 12:23 PM IST

खेमकरन. पंजाब (Punjab) में बीएसएफ (BSF) ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तरन तारन के खेमकरन में पाकिस्तानी सीमा (Pakistan Border) से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे पांच घुसैपठियों को मार गिराया है. इन सभी के पास से असॉल्ट राइफल भी बरामद हुई हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीएसएफ ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक BSF के जवानों ने शनिवार की सुबह तरन तारन के खेमकरन में कुछ संदिग्ध लोग सीमा पार करते दिखाई दिए. बीएसएफ के जवानों ने तुरंत उन्हें वहीं रुक जाने की हिदायत दी लेकिन घुसपैठियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में बीएसएफ के जवानों ने भी फायरिंग की, जिसमें पांच घुसपैठिए मारे गए. बता दें कि खेमकरन पंजाब के तरन तारन जिले में आता है जोकि बॉर्डर से काफी सटा हुआ है. मारे गए सभी घुसपैठियों के पास से असॉल्ट राइफल बरामद हुई है.

इसे भी पढ़ें :- Baramulla Encounter : शरीर पर कैमरा लगाकर CRPF जवानों पर हमला कर रहे थे आतंकी, Video जारी कर दिखाई ताकत 

बता दें कि कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने जिस तरह से कश्मीर में आतंकियों का सफाया किया है उसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान भारत से लगी सीमा से लगातार आतंकियों को भारत में दाखिल कराने की कोशिश कर रहा है हालांकि सेना की मुस्तैदी के चलते उसके सभी मंसूबों पर पानी फिर जा रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here