BJP के इस बड़े नेता का दावा- लालू यादव जेल से बाहर आए तो NDA के लिए और आसान हो जाएगा चुनाव | patna – News in Hindi

0
14
BJP के इस बड़े नेता का दावा- लालू यादव जेल से बाहर आए तो NDA के लिए और आसान हो जाएगा चुनाव

लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आए तो क्या आसान हो जाएगा बिहार का चुनाव प्रचार? (फाइल फोटो)

सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने है कि केन्द्र और राज्य दोनों की उपलब्धियां होंगी विधानसभा चुनाव का मुद्दा. अगर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) जेल से बाहर आए तो आसान हो जाएगा चुनाव प्रचार.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 22, 2020, 10:10 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को देखते हुए उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने भी ताल ठोक दिया है. मोदी ने कहा है कि केन्द्र और राज्य दोनों की उपलब्धियां होगी विधानसभा चुनाव का मुद्दा. मोदी ने कहा कि अगर लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आए तो आसान हो जाएगा बिहार का चुनाव प्रचार. शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी या यूं कहें एनडीए के एजेंडे की घोषणा कर दी. उन्होंने साफ किया कि एनडीए केन्द्र और राज्य दोनों की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगा. इस चुनाव में 40 साल कांग्रेस, 15 साल पति-पत्नी का राज बनाम 15 साल भाजपा-जदयू गठबंधन राज के बीच लड़ाई है.

लालू जेल से बाहर आए तो और आसान होगी लड़ाई
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू यादव जेल से बाहर आ जाए तो चुनाव हमारे लिए और आसान हो जाएगा. राजद के जंगल राज को याद दिलाने में एनडीए को और ज्यादा सहुलियत होगी. 2010 के चुनाव में लालू यादव जेल से बाहर थे और पूरे चुनाव में धुंआधार प्रचार किया था, इसके बावजूद राजद मात्र 22 पर सिमट गया था. एनडीए को राजद गठबंधन से 2010 के विधान सभा चुनाव में 14 प्रतिशत की बढ़त मिली थी, जो 2019 के लोकसभा चुनाव में बढ़ कर 23 प्रतिशत हो गई. एनडीए और राजद गठबंधन के बीच यह गैप इतना ज्यादा है, जिसे पाटना राजद के बूते की बात नहीं है.

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू यादव जेल से बाहर आ जाए तो चुनाव हमारे लिए और आसान हो जाएगा.

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू यादव जेल से बाहर आ जाए तो चुनाव हमारे लिए और आसान हो जाएगा.

विपक्ष को चुनौती विकास को बनाए मुद्दा
विपक्ष को चुनौती देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि अगर उसमें हिम्मत है तो इस चुनाव में बिजली, पानी व सड़क को मुद्दा बनाएं. पिछले हर चुनाव में पानी, बिजली और सड़क को मुद्दा बना कर विपक्षा हमलावर रहता था. घर-घर बिजली, गांव-गांव सड़क और पाइप से पानी पहुंच जाने के बाद अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है.

ये भी पढ़ें: रामविलास पासवान ने कहा-खिलौने के लिए क्वॉलिटी कंट्रोल स्टैंडर्ड 1 सितंबर से लागू होंगे

बाढ़ और कोरोना में काम से जनता ख़ुश
सरकार कोरोना और बाढ़ दोनों से पूरी मजबूती से लड़ रही है. बिहार का कोई ऐसा गरीब परिवार नहीं है, जिसे कोरोना संकट के दौरान उसके खाते में कम से कम 4 हजार रुपये नहीं गए हैं. केन्द्र और राज्य की सरकार ने बिहार के गरीबों को 25 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की मदद की है, जिसमें 13,485 करोड़ का मुफ्त खाद्यान्न भी शामिल है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here