सुशांत सिंह राजपूत केस में वकील ने मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहा, फैलाई जा रही झूठी खबरें: कंगना रनौत | bollywood – News in Hindi

0
13
कंगना रनौत बोलीं- गुंजन सक्सेना एंटीनेशनल फिल्म, करण जौहर का पद्मश्री वापस ले सरकार

कंगना रनौत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील (Lawyer) द्वारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधने की खबरों पर अब खुद एक्ट्रेस ने जवाब दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 22, 2020, 11:54 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई जांच चल रही है. इस बीच सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर भी आए दिन चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं. इस मामले पर अब धीरे-धीरे कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बात करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सुशांत केस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Rajput) शुरुआत से ही बेबाकी से बात कर रही हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुशांत के परिवार के वकील (Lawyer) विकास सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है. हालांकि अब इन खबरों पर खुद कंगना ने जवाब दिया है. उन्होंने इस मामले पर दो ट्वीट शेयर करते हुए अपनी बात रखी है.

कंगना रनौत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- ‘SSR का परिवार और उनके वकील मेरे संघर्षों को लेकर बेहद सपोर्टिव रहे हैं’. वहीं उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- ‘मूवी माफिया बिकाऊ मीडिया फिर से वही कर रही है, सुशांत सिंह राजपूत के वकील और परिवार ने मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला है, लेकिन अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. यहां देखें फैमिली लॉयर ने हर इंटरव्यू में क्या कहा है’. इस ट्वीट के साथ उन्होंने सुशांत के परिवार के वकील का एक वीडियो भी शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव पर कंगना रनौत ने सबसे पहले बात की थी. वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने उन्होंने कहा है कि वो (कंगना) सिर्फ खुद के एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं. वो उन लोगों पर हमला कर कटघरे में खड़े करने की कोशिश कर रही हैं, जिनसे इंडस्ट्री में उन्हें निजी तौर पर परेशानी रही है. वो सिर्फ अपने मसलों पर ही सबकुछ कर रही हैं. परिवार की एफआईआर उनके दावों से कोई लेना-देना नहीं है’. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद से इस केस का रुख नेपोटिज्म से हटकर पर्सनल मुद्दों पर गया है. वहीं इस एफआईआर के बाद ईडी और सीबीआई मामले की जांच में जुटी है. कई लोगों से पूछताछ भी जारी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here