सुशांत के हाउसकीपर नीरज सिंह का दावा- ‘एक्टर के लिए रोल किए थे मारिजुआना के सिगरेट, 14 जून को खाली था बॉक्स’ | bollywood – News in Hindi

0
21
SSR Death Case: FIR को अंतिम रूप देने से पहले CBI ने बिहार पुलिस से संपर्क किया

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को दिए बयान में नीरज सिंह (Neeraj Singh) ने बताया है कि उसने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कुछ दिन पहले ही उनके लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 22, 2020, 10:57 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई को सौंपी है और सीबीआई (CBI) की टीम ने एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझाने पर काम करना भी शुरू कर दिया है. ऐसे में हाल ही में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) संग एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए थे और फिर हाल ही में उनकी पड़ोसी ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया था. अब एक्टर की मौत मामले में उनके हाउसकीपर नीरज सिंह (Neeraj Singh) ने हैरान कर देने वाला दावा किया है.

सुशांत के हाउसकीपर के मुताबिक, सुशांत ड्रग्स की सिगरेट लेते थे. मुंबई पुलिस को दिए बयान में नीरज सिंह ने बताया है कि उसने सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही उनके लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे. 14 जून को जब एक्टर उनके कमरे में मृत अवस्था में मिले तो नीरज ने उनका सिगरेट वाला बॉक्स चेक किया तो वह खाली था. India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज सिंह ने अपने बयान में एक्टर के मारिजुआना लेने का दावा किया है.

ये भी पढ़ेंः SSR की पड़ोसी का खुलासा- ’13 जून की रात बंद थी सुशांत के घर की लाइट, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था’

नीरज ने अपने बयान में बताया कि वह एक परिचित के रेफरेंस से सुशांत सिंह राजपूत के यहां नौकरी पर लगा था. लेकिन, कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने नौकरी छोड़ दी. लेकिन, फिर तबीयत ठीक होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने उसे वापस काम पर बुला लिया. एक्टर के घर में नीरज का काम खाना परोसना, कुत्ते को सैर कराना, साफ-सफाई करना और सुशांत से जुड़ी चीजों का ध्यान रखना था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here