SSR CASE: सुशांत के पिता के वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोले- रिपोर्ट में कई बातों का जिक्र नहीं | bollywood – News in Hindi

0
9
मीडिया ट्रायल के खिलाफ SC पहुंचीं रिया, वकील विकास सिंह ने दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह. (फाइल फोटो)

SSR Death Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) का मानना है कि जल्द ही इस केस में एक बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है.

 मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput case) की जांच जैसे-जैसे बढ़ रही है, वैसे-वैसे रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मामले की जांच के लिए गुरुवार को सीबीआई (CBI) की एक टीम मुंबई (Mumbai) पहुंच गई हैं. सीबीआई अब इस बात की जांच करेगी की ये हत्या है या आत्महत्या. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने हाल ही में एक चौकाने वाली बात कही हैं. उन्होंने  एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) पर सवाल उठाए हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) का मानना है कि जल्द ही इस केस में एक बहुत बड़ा कवर अप सामने आ सकता है. उन्होंने हाल ही में एक निजी टीवी चैनल से बात की, जिसमें उन्होंने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) पर भी कई सवाल खड़े किए.

वकील विकास सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बातों को जिक्र नहीं किया गया है. एक्टर की मौत का समय, रिपोर्ट में जूस का जिक्र नहीं है, सुशांत के चेहरे पर निशान का रिपोर्ट में कोई जिक्र नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट विस्तार से क्यों नहीं दी गई. इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस केस में फॉरेंसिक का बहुत अहम रोल है. इस मामले की ठीक से तहकीकात की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को पढ़ाया पाठ! बताया महिलाओं को क्यों होना पड़ता है ज्यादा पावरफुलउन्होंने साफ किया सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में किसी भी अस्पष्टता का कोई मौका नहीं छोड़ा है और अब मुंबई पुलिस सीबीआई जांच में बाधा डालने के बारे में सोच भी नहीं सकती. विकास सिंह ने कहा कि सीबीआई इस केस की बड़ी बारीकी के साथ जांच करेगी, जिसमें इस केस का सच सबके सामने आएगा.

विकास ने कहा कि मुंबई पुलिस बहुत सक्षम है, पर इस मामले में फिसल गई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here