SSR Case में गलत हैं कंगना रनौत, वापस कर दें पद्म श्री पुरस्कार: आदित्य पंचोली | bollywood – News in Hindi

0
13
SSR Case में गलत हैं कंगना रनौत, वापस कर दें पद्म श्री पुरस्कार: आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली, कंगना रनौत.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के पिता और बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुंबईः बीते बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में फैसला सुनाते हुए केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है. जिसके बाद सीबीआई (CBI) की 3 टीम ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. सीबीआई की टीम सबसे पहले मुबंई पुलिस (Mumbai Police) के उन टॉप अफसरों से मिली, जिन्होंने अभी तक सुशांत सिंह का केस (Sushant Singh Rajput Death Case) हैंडल किया था. इस बीच बॉलीवुड एक्टर और जिया खान (Jiah Khan) मामले में आरोपों का सामना कर रहे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के पिता और बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आदित्य पंचोली के मुताबिक, सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद उनका परिवार काफी रिलेक्स है. क्योंकि, एक्टर की मौत को लेकर लगातार उनके परिवार पर आरोप लगाए जा रहे थे. ऐसे में मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर एक्टर ने खुशी जताई है. Mumbai Mirror से बात करते हुए आदित्य पंचोली ने कहा- ‘मेरा परिवार काफी खुश है कि जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. जो भी आरोपी हैं, उन्हें सजा जरूर मिलेगी. जिन भी निर्दोष लोगों पर उंगली उठी है, उन्हें भी इससे खुशी मिली होगी. मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं.’

ये भी पढ़ेंः Netflix की फिल्म ‘Cuties’ को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाव, बयान जारी कर OTT प्लेटफॉर्म ने मांगी माफी

इसके साथ ही आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर वह सुशांत मामले में गलत साबित होती हैं तो पद्मश्री लौटा देंगी. आदित्य कहते हैं- ‘सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कंगना रनौत गलत हैं. उन्हें अपना पद्म श्री पुरस्कार वापस कर देना चाहिए.’ बता दें सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी लिया जा रहा है, जिस पर एक्टर ने सफाई पेश की थी. सूरज ने कहा था कि वह ना तो दिशा को जानते हैं और ना ही वह कभी उनसे मिले थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here