Happy Birthday Sana Khan: बॉयफ्रेंड के धोखे की बात करते-करते लाइव Video में रो पड़ी थीं सना खान | bollywood – News in Hindi

0
16
Happy Birthday Sana Khan: बॉयफ्रेंड के धोखे की बात करते-करते लाइव Video में रो पड़ी थीं सना खान

सना खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 6’ (Bigg Boss 6) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) आज यानी 21 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 6’ (Bigg Boss 6) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) आज यानी 21 अगस्त को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 21 अगस्त 1988 को मुंबई में हुआ था. वह हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

जब सना को ब्वॉयफ्रेंड ने इस तरह दिया धोखा
साल 2020 की शुरुआत में ब्रेकअप की खबरों को लेकर सना सुर्खियों में रहीं थी. सना खान लंबे समय से कॉरियोग्राफर मालविन लुइस के साथ रिलेशनशिप में थीं और अक्‍सर उनकी साथ ही तस्‍वीरें और वीडियो सामने आते रहते थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी ब्रेकअप की खबर बताई थी. इंस्‍टाग्राम पेज से अपने फैंस के साथ लाइव में सना ने मालविन से जुड़ी कई बातें की हैं. उन्‍होंने बताया कि कैसे समय-समय पर उनसे झूठ बोला गया और उनके साथ विश्‍वासघात किया गया

सना ने अपने इस लाइव चैट में कहा, ”मेरे ऊपर बहुब पाबंदी लगाई गई कि ये नहीं करना क्‍योंकि इसमें स्किन शो होता है. उसने मुझे कहा कि वह मुझे किसी और के साथ रोमांस करता हुआ देख नहीं सकता. मुझे बहुत चीजों के लिए रोका गया.”अपने इस वीडियो में बात करते-करते अचानक सना रोने लगीं. रोने के बाद उन्‍होंने चैट ऑफ कर दी और अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा, ”माफ कीजिए, मुझे जाना पड़ा क्‍योंकि मैं अपने आप को इमोशनल होने से रोक नहीं पाई. ये आंसू उसके लिए नहीं थे, बल्कि ये दर्द और तकलीफ मैंने उसके लिए झेली जो इसके काबिल नहीं था. उन लड़कियों के बारे में सोचना और भी ज्‍यादा परेशान करने वाला था. मैं अगली बार लाइव आउूंगी.”

ऐसा रहा है करियर
सना स्कूल के दिनों से ही मॉडलिंग में सक्रिय हो गई थीं. साल 2005 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में लो बजट की फिल्म ‘यही है हाई सोसाइटी’ से डेब्यू किया था. वह फिल्म ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘वजह तुम हो’, ‘धन धना धन गोल’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भी काम कर चुकी हैं. साल 2014 में वह सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में दिखीं. साल 2012 में ‘बिग बॉस’ के सीजन छह में वह टॉप थ्री कंटेस्टेंट बनीं. इसके अलावा सना ने कई हिंदी शोज और एड में काम किया. सना वेबसीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here