CBI टीम के मुंबई पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया ये ट्वीट, याद दिलाई जिम्मेदारी | bollywood – News in Hindi

0
12
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, देखकर भावुक हुए लोग

बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit-
shwetasinghkirti/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस पर तेजी से जांच करने सीबीआई (CBI) की टीम मुंबई (Mumbai) पहुंची तो एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उम्मीद जताई है.

मुंबई. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ मिस्ट्री की जांच करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम गुरुवार की देर शाम मुंबई पहुंच गई. सीबीआई को मुंबई पहुंचते ही सुशांत केस में तेजी से जांच होने वाली है. वहीं गुरुवार रात जैसे ही सीबीआई टीम मुंबई पहुंची, वैसे ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सीबीआई जांच को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत केस में सच सामने आने की उम्मीद लगाए बैठे लोगों की तरफ से सीबीआई को जिम्मेदारी याद दिलाई है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘#CBIInMumbai पूरी दुनिया ने सीबीआई जांच के लिए लड़ाई लड़ी है और अब ये सीबीआई की जिम्मेदारी है कि उनका भरोसा बनाए रखें, हमें पूरा भरोसा है कि सीबीआई सच जरूर सामने लाएगी और हमें इंसाफ मिलेगा’. श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर उन्हें लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी ने उमकी बात का समर्थन करते हुए न्याय की उम्मीद जताई है. यहां देखें सुशांत सिंह राजपूत की बहन द्वारा किया गया पोस्ट-

श्वेता कीर्ति सिंह अपने भाई के केस को लेकर काफी समय से ही सोशल मीडिया के जरिए लड़ाई लड़ रही हैं. उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया पर #Globalprayerforsushant के जरिए सुशांत के लिए प्रेयर मीट रखी थी. जिसमें दुनिया भर से लाखों लोगों ने हिस्सा लिया था. वहीं श्वेता ने सीबीआई जांच के समर्थन में भी सोशल मीडिया पर लाखों लोगों को जुटाया था. बात करें सुशांत केस में सीबीआई जांच की तो इसके लिए सीबीआई ने 10 सदस्यों की SIT बनाई है, जिन्हें 3 टीम्स में बांटा गया है. मुंबई पहुंचने से पहले CBI की दिल्ली में घंटों तक बैठक हुई थी. टीम मुंबई तो पहुंच गई है, पर जांच में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ये इसलिए कि सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और मौत के 67 दिन बीत चुके हैं. इस बीच खबर ये है कि CBI की जांच पटना के राजीवनगर थाना में दर्ज FIR के आधार पर आगे बढ़ेगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here