सोशल मीडिया पर मिल रही रेप-हत्या की धमकी से परेशान हुईं पूजा भट्ट, इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट | bollywood – News in Hindi

0
10
सोशल मीडिया पर मिल रही रेप-हत्या की धमकी से परेशान हुईं पूजा भट्ट, इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट

पूजा भट्ट.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके परिवार को लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने शुक्रवार को कहा कि सोशल मीडिया (Social Media) पर जाने से मारने और दुष्कर्म की धमकियां मिलने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में पूजा ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनका परिवार घृणात्मक टिप्पणियों का सामना कर रहा है और ऐसे में उन्हें अकाउंट प्राइवेट करने की सलाह मिली थी.

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया जान से मारने और दुष्कर्म समेत अन्य धमकियां देने की जगह बन गया है. इंस्टाग्राम का मालिकाना हक फेसबुक के पास है. पूजा भट्ट ने कहा, ”यह कहा जाना चाहिए कि इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह बन गया है जहां लोग गुमनाम तरीके से या अन्य तरीके की अपनी पहुंच का इस्तेमाल गालियां देने, दुष्कर्म की धमकी देने या मर जाने के लिए उकसाने के तौर करते हैं.”

pooja bhatt instagram, pooja bhatt

अभिनेत्री ने कहा कि पहले वह इस तरह की धमकियों को नजर अंदाज करती थीं. उन्होंने कहा, ‘‘ लेकिन कोई अगर आपके लिए और आपके परिवार के लिए मर जाने की कामना कर रहा हो, रचनात्मक आलोचना कर रहा हो या फिर साइबर धमकियां दे रहा हो तो? मुझे सभी टिप्पणियों को टर्नऑफ करने के लिए कहा गया और इसका मतलब है कि आप सभी सकारात्मक, बेहतर रचनात्मक टिप्पणियों को भी रोक रहे हैं.’’ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक औरंगाबाद से गिरफ्तार

पूजा का परिवार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जून से ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. उनके पिता महेश भट्ट ने सुशांत की मित्र रिया चक्रवर्ती अभिनीत फिल्म ‘जलेबी’ का निर्माण किया था. राजपूत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाया.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here