सुशांत सिंह राजपूत के लिए बहन श्वेता ने रखा गायत्री मंत्र जाप, 9 घंटों तक चलेगी पूजा | bollywood – News in Hindi

0
13
Sushant Case Live Updates: सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने मुंबई पहुंची CBI, नहीं होना होगा क्वारंटाइन

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने गायत्री मंत्र जाप (Gayatri Mantra Jaap) रखा है, 9 घंटों तक चलने वाली इस पूजा के लिए उन्होंने दुनिया भर के लोगों को जुड़ने के लिए कहा है.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अब सीबीआई जांच करने मुंबई पहुंच चुकी है. इस केस में सीबीआई जांच को लेकर काफी समय मांग कर रहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Singh Kirti) ने सच सामने आने की उम्मीद जताई है. वहीं इसके अलावा श्वेता ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने भाई के लिए दुनिया भर के लोगों से प्रार्थना करने की अपील की है. उन्होंने सुशांत के लिए गायत्री मंत्र जाप (Gayatri Mantra Jaap) रखा है. उन्होंने इस पूजा में सभी को आमंत्रित किया है. श्वेता ने पूजा का समय और दिन बताते हुए पोस्ट भी शेयर किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा- ‘ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत सिंह राजपूत, सामूहिक 108 मां गायत्री मंत्र जाप. 125000 लोग मां गायत्री मंत्र पढ़ेंगे. #GayatriMantra4SSR, तारीख- 22 अगस्त 2020. सुबह 11 बजे से रात 8:30 बजे तक. इस धार्मिक कॉज के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ हिस्सा लें’. यहां देखें श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा किया गया पोस्ट-

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘हम साथ मिलकर सुशांत के लिए प्रार्थना करें. ‪#GayatriMantra4SSR गायत्री मंत्र पवित्र करने में मदद करता है. चलो मिलकर प्रार्थना करें कि निगेटिविटी खत्म हो और भगवान हमें सच के लिए लड़ने की शक्ति दे! #Warriors4SSR #JusticeForSSR #FaithInCBI #GlobalPrayers4SSR’. इस पोस्ट में श्वेता ने सभी से रजिस्टर करने के लिए कहा है और इसके लिए एक लिंक भी शेयर किया है.

बता दें कि श्वेता सोशल मीडिया के जरिए न सिर्फ अपने भाई सुशांत के लिए लड़ाई लड़ती और लोगों को इस कॉज के लिए इकट्ठा करती दिखाई दे रही हैं. बल्कि वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भाई से जुड़ी कई यादें भी शेयर करती दिखाई देती हैं. उन्होंने इस केस में जांच के लिए सीबीआई के मुंबई पहुंचने को लेकर भी पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने उम्मीद जताई है कि सच सामने आएगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here