यश चोपड़ा के जन्मदिन पर सलमान खान के फैंस को तोहफा, ‘Tiger 3’ के ऐलान की तैयारी में YRF! | bollywood – News in Hindi

0
13
यश चोपड़ा के जन्मदिन पर सलमान खान के फैंस को तोहफा,

27 सितंबर को यश चोपड़ा की 88वीं जयंती है.

यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) कई बड़े मेगा प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर सकती है, जिनमें सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ भी शामिल है.

मुंबईः बॉलीवुड जगत की सबसे बड़ी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) 27 सितंबर को स्थापना दिवस की स्वर्ण जयंती समारोह मनाने वाली है. ऐसे में जैसे-जैसे यशराज फिल्म्स की स्वर्ण जंयती (Yash Raj Films Golden Jubilee) के दिन नजदीक आ रहे हैं, दर्शकों के बीच बैचेनी बढ़ती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशराज फिल्म्स की स्वर्ण जयंती पर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) कई बड़ी फिल्म्स का ऐलान कर सकते हैं. इनमें से एक बड़ा ऐलान सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस के लिए भी हो सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) कई बड़े मेगा प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर सकती है, जिनमें सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ भी शामिल है. आदित्य चोपड़ा ने भी फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लॉक करने का फैसला कर लिया है और निर्देशक के तौर पर मनीष शर्मा के नाम पर भी खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ेंः- बियर ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरनाक सफर पर निकले अक्षय कुमार, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

सूत्रों के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा अपने पिता यश चोपड़ा के जन्मदिन और यशराज फिल्म्स की स्वर्ण जयंती पर भविष्य के कई प्रस्तावित प्रोजक्ट्स की घोषणा कर सकते हैं. बता दें 27 सितंबर को वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 की शुरुआत करने जा रहे हैं. ऐसे में इस दिन ‘टाइगर 3’ की घोषणा का होना भी तय माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि, यशराज बहुत बड़े पैमाने पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here