अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का हुआ निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित | bollywood – News in Hindi

0
13
दिलीप कुमार के दो भाई COVID-19 से संक्रमित, लीलावती अस्पताल में भर्ती

असलम खान के भाई एहसान खान के साथ लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं. वे भी कोरोना संक्रमित हैं. फोटो साभार- ट्विटर

असलम खान (Aslam Khan) की उम्र करीब 90 साल थी. पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल भर्ती थे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 21, 2020, 10:14 AM IST

मुंबई. हिंदी सिनेमा के लीजेंड एक्टर दिलीप ​कुमार (Dilip Kumar ) के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है. खबर है दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान (Aslam Khan) का निधन हो गया है. उन्होंने आज सुबह दुनिया को अलविदा कहा. उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और दिल की बीमारी थी और वो कोरोना वायरस पॉजिटिव आए थे. असलम खान की उम्र करीब 90 साल थी. पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल भर्ती थे.

उनके निधन की खबर से परिवार को गहरा सदमा लगा है. असलम खान के भाई एहसान खान के साथ लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं. वे भी कोरोना संक्रमित हैं. एहसान खान की भी हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान और असलम खान दोनों का COVID-19 टेस्ट हाल ही में पॉजिटिव आया था. इसी के बाद ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. असलम और एहसान खान दोनों को ही सांस फूलने की शिकायत की थी. ये भी पढ़ें- सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा असर, 58 लोगों को मिली नौकरी, एक्टर बोले- दिल लगा के काम करो

दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here