Ganesh Chaturthi 2020: बप्‍पा के स्‍वागत में हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा देओल ने किया डांस | tv – News in Hindi

0
12
Ganesh Chaturthi 2020: बप्‍पा के स्‍वागत में हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा देओल ने किया डांस

टीवी के इस गणेशोत्‍सव में राम और सीता यानी अरुण गोव‍िल और दीपिक च‍िखल‍िया भी नजर आएंगे.

इस बार गणेशोत्‍सव में एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के साथ भरतनाट्यम की जबरदस्‍त जुगलबंदी दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी एक चैनल के गणेशोत्‍सव में एक साथ डांस करते हुए दर्शकों को नजर आने वाली है

मुंबई. शनिवार यानी 22 अगस्त को देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार मनाया जाएगा और इसी द‍िन से महाराष्ट्र में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की शुरुआत भी हो जाएगी. गणेशोत्‍सव में महाराष्‍ट्र समेत कई इलाकों में गणेश प्रतिमा को व‍िराजमान किया जाता है और 11 द‍िन बाद उन्‍हें व‍िदाई देते हुए उनका व‍िसर्जन किया जाता है. इस बार गणेशोत्‍सव में एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के साथ भरतनाट्यम की जबरदस्‍त जुगलबंदी दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी एक साथ डांस करते हुए दर्शकों को नजर आने वाली है.

हेमा मालिनी और ईशा देओल स्‍टार प्‍लस के गणेशोत्‍सव कार्यक्रम में भरतनाट्यम परफॉर्म करते हुए नजर आएंगी. उनकी इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो चैनल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों एक साथ परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं.

स्‍टारप्‍लस के इस गणेश उत्‍सव में हेमा मालिनी के अलावा, सोनू सूद (Sonu Sood), श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty), द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) जैसे कई कलाकार शामिल होने वाले हैं. इतना ही नहीं इस गणेशोत्‍सव में टीवी के प्रसिद्ध राम और सीता यानी एक्टर अरुण गोविल और एक्‍ट्रेस दीपिका च‍िखल‍िया भी एक साथ परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे.

टीवी के इस गणेश चतुर्थी के सेलीब्रेशन में सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी एक स्‍पेशल श्रद्धांजलि दी जाएगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here