सुशांत केस: ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान दर्ज किया | bollywood – News in Hindi

0
13
सुशांत केस: ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में डायरेक्टर रूमी जाफरी का बयान दर्ज किया

रूमी जाफरी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में से एक हैं.

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गुरुवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) का बयान दर्ज किया.

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले के सिलसिले में गुरुवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) का बयान दर्ज किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि जाफरी यहां बेलार्ड एस्टेट में स्थित केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय में सुबह साढ़े 11 बजे पहुंचे थे. सूत्रों के अनुसार दिवंगत एक्टर के साथ एक फिल्म का निर्देशन करने संबंधी उनकी कथित योजना और इस आगामी परियोजना में शामिल वित्त के संबंध में निर्देशक का बयान दर्ज किया गया है. इससे पहले जाफरी से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी.

ईडी के दफ्तर से निकलने के बाद रूमी जाफरी ने कहा कि यह अच्छा है कि सीबीआई जांच की घोषणा हुई है.

राजपूत (34) मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में अपने आवास पर 14 जून को फंदे से लटके मिले थे. इस सप्ताह की शुरूआत में एजेंसी ने इस मामले में राजपूत के पिता के के सिंह का बयान दर्ज किया था.

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर के पिता ने 25 जुलाई को पटना में बिहार पुलिस के समक्ष राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों, राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज की थी. बिहार पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर एक आपराधिक प्राथमिकी दर्ज की थी. वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार (19 अगस्त) को राजपूत की मौत के सिलसिले में एक्ट्रेस रिया चक्रवती के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में चल रही सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here