SALE: 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी! सिर्फ 10 हज़ार की रेंज में है ये खूबसूरत लुक वाला स्मार्टफोन | gadgets – News in Hindi

0
14
SALE: 5 कैमरे, 5000mAh की बैटरी! सिर्फ 10 हज़ार की रेंज में है ये खूबसूरत लुक वाला स्मार्टफोन

10 हज़ार की रेंज में बाज़ार में कई स्मार्टफोन्स मौजूद हैं. लेकिन कई बार हमें कम कीमत वाले फोन में फीचर्स के साथ समझौता करना पड़ता है. लेकिन इनफिनिक्स ग्राहकों के लिए 10 हज़ार की रेंज में भी धांसू फोन ऑफर करती है, जिसे आज (19 अगस्त) फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है. दरअसल इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो को आज फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है, जिसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी. सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ये पंच होल डिस्प्ले वाले सबसे सस्ते फोन्स में से एक है.

का बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इनफिनिक्स आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. हॉन्ग-कॉन्ग की इस कंपनी के सस्ते फोन इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की आज फ्लैश सेल है, जिसे दोपहर 12 बजे आज (22 जुलाई) फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे अच्छी बात बजट रेंज में क्वाड कैमरा और 5000mAh बैटरी है. आइए जानते हैं इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो के ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

(ये भी पढ़ें- इतना सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन,  मिलेगी 4000mAh की बैटरी)

इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जो कि 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है. फोन की कीमत 10,499 रुपये है. Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन पर बैंक ऑफर के तहत SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक और Rupay डेबिट कार्ड से 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

फोन में 6.6 इंच का पंच होल डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 1600×720 पिक्सल है. 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में आने वाला ये फोन मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.  एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम है इन स्मार्टफोन्स की कीमत, मिलेगा धांसू कैमरा और दमदार बैटरी)

फोन में 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ कुल 5 कैमरे
इस सस्ते फोन के 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर,2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो-लाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. यानी कि इस सस्ते फोन में कुल 5 कैमरे मिलते हैं.

पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G VoLTE, माइक्रो USB पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here