सुशांत सिंह राजपूत का ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को मिल रहीं धमकियां | bollywood – News in Hindi

0
12
सुशांत के पिता ने कहा- CBI के जांच संभालने के बाद रिया की मामले के स्थानांतरण की याचिका निरर्थक

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ऑटोप्सी रिपोर्ट (Autopsy Report) पर दस्तखत करने वाले डॉक्टरों को धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की ऑटोप्सी रिपोर्ट (Autopsy Report) पर दस्तखत करने वाले डॉक्टरों को धमकी भरे फोन आ रहे हैं और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऑटोप्सी रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं जिनमें मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) के पांच डॉक्टरों के नाम और मोबाइल नंबर हैं.

इस संबंध में डॉक्टरों की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है, लेकिन महाराष्ट्र के मेडिको-लीगल संघ के अध्यक्ष डॉ शैलेष मोहिते ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिन से ऐसे फोन और मैसेज आ रहे हैं जिनमें अपशब्द कहे जा रहे हैं.

कुछ खबरों के अनुसार फोन करने वाले लोग डॉक्टरों पर रिपोर्ट में सच छिपाने के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं.

डॉ मोहिते ने कहा, ”कूपर अस्पताल के डीन डॉ पिनाकिन गुज्जर ने मुझे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर दस्तखत करने वाले पांच डॉक्टरों के उत्पीड़न के बारे में बताया है. अस्पताल के लैंडलाइन नंबरों पर भी इसी तरह के फोन कॉल आ रहे हैं. मुझे लगता है कि ऐसे ट्रोल करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. इनमें से कुछ ने तो इन डॉक्टरों का निजी विवरण हासिल कर लिया है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्क्रीनशॉट डाल दिये हैं.”उन्होंने कहा, ”दुर्भाग्यपूर्ण है कि डॉक्टरों को इस उत्पीड़न से गुजरना पड़ा है और उनके परिवारों को निशाना बनाया जा रहा है.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. इस मामले सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. अब सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत मामले की जांच के अधिकार सीबीआई को दे दिए हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here