रियल लाइफ के नायकों सानिया, साइना, दीपिका पादुकोण से प्रेरणा ले मेरी बेटी: अंगद बेदी | bollywood – News in Hindi

0
16
रियल लाइफ के नायकों सानिया, साइना, दीपिका पादुकोण से प्रेरणा ले मेरी बेटी: अंगद बेदी

अंगद बेदी.

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कहा कि उनकी बेटी रियल लाइफ के हीरो जैसे गुंजन सक्सेना, दुती चंद (Duti Chand), सानिया मिर्जा (Sania Mirza), साइना नेहवाल (Saina Nehwal) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से प्रेरणा लें.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कहा है कि वे चाहते हैं कि उनकी बेटी रियल लाइफ के हीरो जैसे गुंजन सक्सेना, दुती चंद (Duti Chand), सानिया मिर्जा (Sania Mirza), साइना नेहवाल (Saina Nehwal) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से प्रेरणा लें. लगभग डेढ़ साल पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर एक प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ था. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही.

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि है कि ये वे लोग हैं जिन्होंने उनके जीवन को प्रेरित किया है और वे इस प्रेरणा को अपनी बेटी पर भी बरसाना चाहेंगे. वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अपनी पसंद के किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करे. चाहे वह सानिया मिर्जा हों या साइना नेहवाल या फिर दुती चंद, इन सभी ने अपने खेल में अपनी उपलब्धियों से भारत को गौरवान्वित किया है.

वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण हैं, जो न केवल एक वर्ल्ड फेमस एक्ट्रेस हैं, बल्कि भारत में मेंटल हेल्थ के लिए काम करने वाली एंबेसडर भी हैं. उनका मानना है कि ये वो महिलाएं हैं जिन्होंने हमें दुनिया के नक्शे पर खड़ा किया है और हमें वैश्विक पहचान दिलाई है.

इससे पहले ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के बॉयकॉट की खबर पर अंगद बेदी भड़क गए थे. दरअसल सुशांत केस में जमकर ट्रोल किए गए करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं. करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गय है.12 अगस्त को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अंगद बेदी ने जान्हवी कपूर के भाई की भूमिका निभाई है. वे एक अफसर का किरदार निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

मिड डे को दिए इंटरव्यू में अंगद बेदी ने कहा था कि यह मेरी भी फिल्म है. अपनी बात रखने का हर किसी को अधिकार है. इस फिल्म को लेकर किया जा रहा रिएक्शन सही नहीं है. हर फिल्ड में कॉम्पिटिशन है. अंगद ने आगे बताया कि मैंने 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया. हर रिजेक्शन कुछ न कुछ सिखाता है. सूरमा में मेरे रोल ने मुझे यह फिल्म दिलाई है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here