‘पृथ्वीराज’ के बाद मानुषी छिल्लर के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, विक्की कौशल संग मचाएंगी धमाल? | bollywood – News in Hindi

0
17
'पृथ्वीराज' के बाद मानुषी छिल्लर के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म, विक्की कौशल संग मचाएंगी धमाल? | bollywood - News in Hindi

विक्की कौशल, मानुषी छिल्लर.

मानुषी छिल्लर को यश राज फिल्म्स (Yashraj Films) अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर सकता है, जिसमें वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग नजर आएंगी.

मुंबईः मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जल्द ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. मानुषी, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ में नजर आएंगी. फिल्म 2021 में रिलीज होगी. जनवरी 2020 में मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर ‘पृथ्वीराज’ में अपने लुक की एक झलक शेयर की थी, जिसमें वह ‘संयोगिता’ के किरदार में नजर आएंगी. मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर बहुप्रतीक्षित हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म की अभी शूटिंग भी पूरी नहीं हुई है और खबर है कि मानुषी छिल्लर के हाथ दूसरी बड़ी फिल्म लग गई है.

मानुषी छिल्लर को यश राज फिल्म्स (Yashraj Films) अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर सकता है, जिसमें वह विक्की कौशल संग नजर आएंगी. मिड डे की खबर के मुताबिक, यशराज फिल्म्स मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) को बतौर लीड एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए साइन कर सकता है. जिसमें वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी. हालांकि, अभी तक ना तो बैनर और ना ही दोनों एक्टर्स की तरफ से इस तरह की किसी भी खबर पर कोई घोषणा नहीं की गई है.

कहा जा रहा है कि मानुषी ने पृथ्वीराज की तैयारियों के दौरान ही फिल्म के लिए ऑडिशन दे दिया था और मेकर्स मानुषी की पर्फोर्मेंस से खासे खुश भी थे. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर सकते हैं. विजय कृष्णा आचार्य ‘धूम 3’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. गौरतलब है कि मानुषी के मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद से ही दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं. ऐसे में जल्द ही उन्हें एक्टिंग करते देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here