पहले गेंद से कहर, फिर जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, सुनील नरेन के दम पर शाहरुख खान की टीम ने किया विजयी आगाज | cricket – News in Hindi

0
15
पहले गेंद से कहर, फिर जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, सुनील नरेन के दम पर शाहरुख खान की टीम ने किया विजयी आगाज

सुनील नरेन ने दो विकेट लेने के साथ ही अर्धशतक भी जड़ा (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders ) और गयाना अमेजॅन वॉरियर्स के बीच कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का पहला मुकाबला खेला गया

नई दिल्‍ली. कोरोना (Coronavirus) के खौफ के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद लीग की भी वापसी हो चुकी है. 18 अगस्‍त से कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League ) शुरू हुई और इस लीग के पहले ही मैच में लोगों को भरपूर रोमांच देखने को मिला. कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का पहला मुकाबला सुपर स्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गयाना अमेजॅन वॉरियर्स के बीच खेला गया. जहां सुनील नरेन के दम पर ट्रिनबागो ने शानदार जीत दर्ज की.

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए गयाना ने निर्धारित 17 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए. गयाना की तरफ से शिमरॉन हेटमायर ने नाबाद 63 रन बनाए. हालांकि सुनील  नरेन (sunil narine) के आगे न तो किसी बल्‍लेबाज की चल सकी और न ही किसी गेंदबाज की. नरेन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिए.

फिर बल्‍ले से किया कमाल
गेंद से जलवा दिखाने के बाद ट्रिनबागो की तरफ से नरेन के बल्‍ले से कमाल दिखाया. 146 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी शाहरुख खान की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और 22 रन पर ही सलामी बल्‍लेबाज लेंडी सिमंस का विकेट गंवा दिया. हालांकि दूसरे छोर पर नरेन टिके रहे और टीम को मजबूती दी. नरेन ने 28 गेंदों पर 50 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्‍होंने अपनी इस आतिशी पारी में 2 चौके और चार छक्‍के लगाए. इस शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए वह मैन ऑफ द मैच रहे है.यह भी पढ़ें: 

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया, क्यों आईपीएल 2020 का आयोजन बेहद जरूरी

IPL 2020 से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स का बड़ा दांव, डेढ़ करोड़ के खिलाड़ी की जगह नए चेहरे को किया शामिल

नहीं चल पाए स्‍टार

लीग के उद्घाटन मुकाबले में स्‍टार क्रिकेटर्स की चमक देखने की नहीं मिली. ब्रेंडन किंग, चंद्रपॉल हेमराज, कॉलिन मुनरो, काइरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, टिम सेफर्ट कुछ खास नहीं कर पाए. ब्रेंडन और हेमराज गयाना की तरफ से उतरे. ब्रेंडन तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. हेमराज भी सिर्फ 3 रन ही बना पाए. जबकि ट्रिनबागो के मुनरो 17, कप्‍तान पोलार्ड 10, सेफर्ट 2 और ब्रावो ने नाबाद 6 रन बनाए. ब्रावो इस मैच में एक भी सफलता हासिल नहीं कर पाए.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here