करीना कपूर खान ने खोले राज, बताया सारा, इब्राहिम और तैमूर में क्या है खास | bollywood – News in Hindi

0
17
करीना कपूर खान ने खोले राज, बताया सारा, इब्राहिम और तैमूर में क्या है खास

जल्द ही करीना कपूर खान दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग अच्छी है. सारा और इब्राहिम के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

मुंबई. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के फैंस तबसे काफी एक्साइटेड हैं, जबसे उन्हें ये जानकारी मिली है कि तैमूर अली खान के बाद घर में एक नन्हा मेंहमान आने वाला है. करीना इन दिनों प्रेगनेंट (Kareena became pregnant for second time) हैं और जल्द ही वह दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. हाल ही में करीना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हुए हैं. जल्द वह आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha ) में दिखाई देने वाली हैं. करीना ने हाल ही में बताया कि पटौदी खानदान के तीनों बच्चे यानी सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) में क्या कॉमन है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग अच्छी है. सारा और इब्राहिम के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बच्चों के बारे में बातें कीं. सारा, इब्राहिम और तैमूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने सैफ की भूमिका का जिक्र किया.

उन्होंने बताया कि एक पिता के रूप में सैफ अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. करीना ने कहा कि सारा की बचपन की तस्वीरें तैमूर अली खान की तरह हैं. तीनों बच्चों में क्या कॉमन हैं. इस बात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इन तीनों भाई-बहनों में ‘पटौदी आंखें’ कॉमन हैं.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, जानें क्या है माजराबातचीत को आगे बढ़ाे हुए करीना ने इब्राहिम का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सैफ ने इब्राहिम के बचपन के बारे में उन्होंने कुछ-कुछ बताया है. करीना ने कहा कि इब्राहिम शांत बच्चा हुआ करता था. उन्होंने बताया कि उसे आलू के चिप्स बहुत पसंद थे. उन्होंने कहा जैसे सैफ बताते हैं, उस हिसाब से मुझे लगता है कि सारा और तैमूर काफी सेम हैं, दोनों अपने पापा यानी सैफ से काफी मिलते जुलते हैं. सारा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सारा सामंतवादी और सुंदर है.

आपको बता दें कि हाल ही में सैफ ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर करीना ने उनके लिए स्पेशल वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सैफ के 50 साल के हर फेज को दिखाया गया. वीडियो में सैफ के बचपन से लेकर उनके अब तक के बेस्ट मोमेंट्स दिखे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here